Breaking Newsउत्तरप्रदेश

आखिर दस दिनों में तीसरी बार कैसे लगी पेपर मील में आग :देखे वीडियो

सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंची मोके पर जहां कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। भोपा रोड पर स्थित एक पेपर मिल में दस दिनों के भीतर ही तीसरी बार रहस्यमई आग लगने की घटना का मामला सामने आया है जहां बीते दिनों यह आग हल्की थी तो वहीं आज यह आग विकराल रूप में लगी थी जिसे बुझाने में दमकल विभाग की चार गाड़ियों सहित फैक्ट्री कर्मचारियों ने भी अहम भूमिका निभाई और कई घन्टो के अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका यहां कुछ कर्मचारियों ने दबी जुबान से कहा की हो सकता है की लॉक डाऊन के दौरान नुकसान की भरपाई के लिए यह आग लगाई गई हो ताकि इंश्योरेंस लिया जा सके,

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर की नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भोपा रोड का है जहां पर स्थित न्यू सिल्वर टोन पल्प पेपर मिल में पिछले 10 दिनों में अज्ञात कारणों के चलते रद्दी के पेपरों में 3 बार रहस्यमई आग लगने की घटना घट चुकी है।
जिसमे आज भी अचानक भयंकर आग लग गई आग ने तेज गर्मी में विशाल रूप धारण कर लिया और कुछ मिनटों में ही लाखों के पेपर रद्दी को जलाकर खाक कर दिया।

सिल्वर टोन पेपर मिल में आग लग जाने से कर्मचारियों और वहां के अधिकारियों में हड़कंप मच गया, और घटना की सूचना दमकल विभाग को भी दी गई
आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के अधिकारी भी कई गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे और घंटों की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया।

लेकिन तब तक पेपर मिल में आग लगने से लाखों रुपये का रद्दी का पेपर जलकर राख हो गया था।
दंमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है की बीड़ी पीने के कारण या अन्य कारणों से पेपर मिल की रद्दियों में आग लगी है। जिसे कड़ी मशक्कत के बाद बुझा दिया गया है इसकी जाँच पड़ताल कराई जायेगी की आखिर आग कैसे लगी आग स्पष्ट कारण जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button