Breaking Newsउत्तरप्रदेश

औरेया हादसे के बाद खतौली में भी ट्रकों की कड़ी चेकिंग

खबर वाणी वसीम अहमद:

मुजफ्फरनगर। औरेया में हुए दर्दनॉक हादसे के बाद पुलिस ने ट्रकों की भी चेकिंग शुरू कर दी है। यहां खतौली पुलिस अधिकारियों ने भी ट्रक चेक किए। ट्रक, डीसीएम देखने के बाद ही पुलिस ने आगे जाने दे रही है।

औरैया हादसे के बाद जनपद मुज़फ्फरनगर पुलिस भी सक्रिय है।यहाँ ट्रकों में छिपकर आ रहे मजदूरों के पलायन को रोकने के लिए पुलिस बाहर से आने वाले ट्रकों की जांच कर रही है। खतौली के बॉर्डर भंगेला चौकी पर दर्जन भर पुलिस कर्मी बाहरी इलाको से आने वाले ट्रकों व अन्य वाहनों की गहनता से जांच पड़ताल करने के बाद ही छोड़ रही है।

गाड़ी में खाद्य सामग्री है तो कहां से आ रही और कहा जा रही है। कागज दिखाने के साथ ही गाड़ी पर बंधे त्रिपाल को हटाकर चालकों को दिखाने के लिए कहा जा रहा है। खासकर बाहर से आने वाले ट्रकों पर पुलिस की नजर रहेगी। बैरियर पर ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मी को सतर्क दिख रही है।

कुछ जगह जांच में पता चला कि ट्रकों पर आवश्यक वस्तु का स्टीकर लगाकर यूपी-बिहार के मजदूर अन्य राज्यों से पलायन कर रहे हैं। ट्रकों पर माल लदा समझकर पुलिस चेक नहीं कर रही है। इस घटना को देखते हुए जनपद की पुलिस ने बाहर से आने वाले ट्रकों की जांच पड़ताल के बाद ही इंट्री दे रही है ताकि गाड़ी में चोरी से बैठकर कोई व्यक्ति जिले में न आ पाए। एन एच 58 बाईपास भंगेला चौकी पर सोमवार को जबरदस्त चेकिंग अभियान जारी किया गया। वही खतौली नगर के मुख्य चौराहों जानसठ तिराहा व जानसठ बस स्टेंड पर भी पुलिस ने बैरियर पर चेकिग को बढ़ा दिया गया।

Tags

Related Articles

Back to top button