Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देखे वीडियो: आखिर किस कारण किया गया डॉक्टर का हॉस्पिटल,सील

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। शहर में आज एक डॉक्टर का हॉस्पिटल सील किया गया है जबकि आज मिले कोरोना संक्रमित को मुजफ्फरनगर मैडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है बता दें कि शनिवार को जिला कोरोना मुक्त हो गया था लेकिन कल तीन और आज 1 कोरोना मरीज मिलने से जिला फिर कोरोना संक्रमित सूची में आ गया है।

आज एक और कोरोना संक्रमित मिलने से जिले में चिंता फिर बढ़नी शुरू हो गयी है। आज थाना तितावी क्षेत्र के ब्लॉक बघरा में एक मरीज में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है,ये कई दिन से बीमार चल रहा था और शहर में भोपा रोड पर एक हॉस्पिटल में इलाज करा रहा था 13 मई को इसकी जांच एक निजी लैब से करायी गयी थी। जिसमे आज कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आने से हडकंप मच गया है।

स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन की टीम ने उसे तुरंत ही उसके घर से लेकर बेगराजपुर स्थित मैडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया है जबकि उस हॉस्पिटल को सील करा दिया है जहाँ उसका ईलाज किया जा रहा था वहां होम क्वारीनटीन का नोटिस भी चस्पा किया गया है।अपर जिलाधिकारी वित्त आलोक कुमार ने बताया कि इस मरीज के संपर्क में आये लोगों की जांच चल रही है,अन्य संपर्कों की भी तलाश की जा रही है जिन्हें भी क्वारंटीन किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button