Breaking Newsदिल्ली NCR

अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान पर की अभद्र टिप्पणी, FIR दर्ज

युवक सेना की कोर कमेटी सदस्य ने पुलिस से की थी शिकायत

खबर वाणी ब्यूरो

मुंबई। सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान के बारे में अभद्र टिप्पणी करने के मामले में फिल्म अभिनेता कमाल आर खान के खिलाफ मुंबई के बांद्रा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

केआरके ने फिल्म अभिनेता इरफान और ऋषि कपूर पर 30 अप्रैल को ट्वीट कर बयान दिया था। जिसमे उन्होंने कहा था कि “ऋषि कपूर एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती हैं। मैं बस उनसे यह कहना चाहता हूं। सर ठीक होकर वापस आना, निकल मत लेना, क्योंकि शराब की दुकान बस 2-3 दिन में खुलने ही वाली है।

इसके बाद केआरके ने ऋषि कपूर की मौत पर एक ट्वीट और कर कहा कि “सर मना किया था ना आपको निकल मत लेना , लेकिन आप तो निकल लिए। ख़ैर जहां रहो खुश रहो”

इससे पहले केआरके ने ट्वीट कर लिखा था, “मैंने कुछ दिनों पहले ही कहा था कि कोरोना कुछ फेमस लोगों को लिए बिना नहीं जाएगा। मैंने उनके नाम लिखे थे, क्योंकि फिर लोग मुझे गालियां देने लगते। लेकिन, मुझे पता था कि इरफान और ऋषि कपूर जाएंगे। मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका है”

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक सेना की कोर कमेटी के सदस्य राहुल कनाल द्वारा कमाल खान पर दो अभिनेताओं पर विवादित ट्वीट्स के बारे में शिकायत मिली थी जिसके आधार पर कमाल खान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने ये भी बताया कि, कमाल आर खान के खिलाफ (सार्वजनिक रूप से अश्लील हरकतें) करने में मामले में आईपीसी की धारा 294 और अन्य कई आईपीसी की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

फिलहाल अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। जांच के आधार पर ही आगे कि कार्यवाही की जाएगी।

आपको बता दें कि अभिनेता ऋषि कपूर का निधन 29 अप्रैल को कोलोन संक्रमण की बीमारी के चलते हुए था , उसके 24 घंटे के भीतर ही अभिनेता इरफान खान ने 30 अप्रैल को ल्यूकेमिया बीमारी के चलते दम तोड़ दिया था।

Tags

Related Articles

Back to top button