Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पड़ोसी ने जमीनी विवाद में युवक को गोली मारकर की हत्या,आरोपी मौके से हुआ फरार

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। थाना चरथावल क्षेत्र के गांव कुटेसरा में पडोसी द्वारा जमीनी विवाद में अपने ही पडोसी की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिजनो ने आनन फानन में घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। तो वहीं सूचना मिलते ही सीओ सदर कुलदीप कुमार सिंह भी जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी हासिल की और मामले की जाँच पड़ताल में जुट गए, उधर मृतक के परिजनों ने चौकी इंचार्ज पर लापरवाही और फोन न उठाने का भी आरोप लगाया है उनका कहना है की जब वे लोग घायल को चौकी पर लेकर पहुंचे तो इंचार्ज ने कहा की क्या में खाना भी न खाऊं इस मामले की जानकारी होने पर सीओ सदर कुलदीप कुमार सिंह ने जांचोपरांत कार्यवाही की बात कही है।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के थाना चरथावल क्षेत्र के गांव कुटेसरा का है जहां बीते दिनों एक ही परिवार के दो पक्षों में बीते दिन जमीनी विवाद हुआ था। जिसमे उस समय तो मामला निपट गया था लेकिन आज देर रात्रि में फिर से विवाद हो गया और
विवाद में पडोसी ने गन्ना तौल कर्मचारी आबाद पुत्र कयूम को लाइसेंसी बन्दूक से गोली मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया।

गोली की आवाज पर घायल के परिजन और अन्य पडोसी घायल को उठाकर आनन फानन में ही जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया और शव मोर्चरी भेज पुलिस को सूचना दे दी।

उधर सूचना मिलते ही जहां एक तरफ गांव में भारी पुलिस फ़ोर्स पहुँच गया तो वहीं जिला अस्पताल में सीओ सदर कुलदीप कुमार सिंह भी तुरन्त पहुंचे और मृतक के परिजनों ने जानकारी हासिल करते हुए कार्यवाही का आश्वासन दिया है मृतक गन्ना तोल कर्मचारी बताया जा रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button