Breaking Newsगाजियाबाद

UP : रंगरसिया राशन डीलर, शारीरिक संबंध बनाओ, राशन ले जाओ

समीर मलिक

गाज़ियाबाद : अगर आप यूपी में रहते है और आपके घर भी राशन डीलर के यहां से कोटे का राशन आता है तो सतर्क हो जाए, क्योंकि गाज़ियाबाद में एक राशन डीलर ऐसा भी है जो महिला को राशन देने के नाम पर पहले शारीरिक संबंध बनाने का दवाब डालता है फिर राशन देने की बात करता है। ये रंगरसिया राशन डीलर गाजियाबाद के थाना भोजपुर इलाके के अमराला गांव का रहने वाला है। इसकी पहचान नत्थी लाल शर्मा के रूप में हुई हैं। नत्थी लाल शर्मा पर आरोप है कि इसने गांव में रहने वाली महिला को राशन देने के नाम पर पहले शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी और उसके बाद राशन देने की बात कहीं ।

राशन डीलर की इस हरकतों से तंग आकर महिला ने आरोपी राशन डीलर को फोन किया और उसकी सारी बातचीत फोन पर रिकॉर्ड कर ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

देखे वीडियो : रंगरलिया राशन डीलर ने क्या बोला महिला से

पीड़िता के अनुसार वह बीते 17 मई को अपनी जेठानी के साथ राशन लेने राशन डीलर नत्थी लाल शर्मा की दुकान पर गई थी। इस बीच राशन डीलर ने महिला को ये कहते हुए वापस लौटा दिया कि शाम को फोन करना उसके बाद मिलेगा राशन। पीड़िता ने बताया कि उसका पति लॉक डाउन के चलते कहीं पर फंसा हुआ है।

● चौकी पड़ी खाली, पीड़िता ने पुलिस पर उठाए सवाल

पीड़ित महिला ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए हैं। पीड़ित महिला ने बताया की मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस को 1 हफ्ते पहले की जा चुकी थी लेकिन इस मामले में स्थानीय चौकी फरीदनगर में चौकी प्रभारी की तैनाती ना होने के चलते पुलिस 1 हफ्ते तक मामले में टोल मटोल करती रही और मामले को दबाने की कोशिश करती रही। महिला का ये भी आरोप है कि आरोपी ने गांव के प्रधान के साथ मिलकर उसे काफी धमकाने की कोशिश की। आरोपी लगातार महिला पर थाने में दी हुई तहरीर और ऑडियो रिकॉर्डिंग डिलीट करने का भी दवाब बना रहा था लेकिन जब इस मामले की भनक मीडिया को लगी तो आनन फानन में भोजपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार सुबह आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ए और 507 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी को जेल भेज दिया।

Tags

Related Articles

Back to top button