Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

खोड़ा थाने का घेराव कर रखी मांगे, दुकान खोलने दें प्रशासन

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद : केंद्र सरकार द्वारा अनलॉक 1 के दौरान पूरे देश को खोलने की अनुमति मिल चुकी है। वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी विधानसभा कही जाने वाली साहिबाबाद विधानसभा की खोड़ा कॉलोनी को कंटेनमेंट जोन में होने के चलते जिला प्रशासन ने खोड़ा को सील कर रखा है।

खोड़ा कॉलोनी के लंबे समय से सील रहने के चलते खोड़ा वासियों में जिला प्रशासन से खिलाफ काफी नाराजगी हैं। खोड़ा के लोगों का कहना है कि एक तरफ पूरा देश खुल चुका है, लेकिन गाजियाबाद का जिला प्रशासन खोड़ा के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है।

देखे वीडियो : क्या कहते है व्यापारी वर्ग

इसी कड़ी में बुधवार दोपहर को नाराजगी जाहिर करते हुए खोड़ा व्यापार मंडल के लोगों ने भारी संख्या में एकत्रित होकर खोड़ा थाने का घेराव किया। जिसमें व्यापारी वर्ग के लोगों ने मांग रखी की खोड़ा कॉलोनी की सभी दुकानों को खोला जाए।

खोड़ा व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्रीकांत गुप्ता ने बताया कि पिछले 3 महीने से खोड़ा की सभी दुकानें बंद हैं। जिसके चलते खोड़ा कॉलोनी के मध्य वर्ग के दुकानदारों की आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो चुकी है। अब इन दुकानदारों के सामने परिवार चलाने का भी आर्थिक संकट आ खड़ा हो उठा है।

अब खोड़ा कॉलोनी की दुकानों को नहीं खोला गया, तो यहां का मध्यवर्ग दुकानदार पूरी तरह टूट जाएगा। श्रीकांत गुप्ता ने बताया कि फिलहाल उन्हें आश्वासन मिला है कि इस हफ्ते के दौरान खोड़ा कॉलोनी की दुकानें सम-विषम अनुसार खोलने की इजाजत दी जाएगी। मतलब सीधे हाथ की दुकान हफ्ते में 3 दिन और उल्टे हाथ की दुकानों को हफ्ते के अगले 3 दिन खोलने की इजाजत मिलेगी। वहीं आश्वासन मिलने के बाद खोड़ा व्यापार मंडल के लोगों ने खोड़ा थाने का घेराव खत्म कर दिया और अपने घर लौट गए।

Tags

Related Articles

Back to top button