Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर रालोद ने किया धरना प्रदर्शन

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। देश में पेट्रोल से अपर पहुंची डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर आज राष्ट्रीय लोक दल पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच जोरदार नारे बाजी कर धरना प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी कार्यालय के सामने ही धरने पर बैठ गए।

रालोद नेताओं का कहना है कि जहां देश में एक तरफ फैली कोरोनावायरस जैसी महामारी बीमारी के चलते पूरे देश में 30 जून तक लॉकडाउन लगा हुआ है वही आम आदमी को अपनी जीविका चलाने के लिए क्या-क्या करना पढ़ रहा है और किस तरह महंगाई कि मार झेल रहे हैं। वही देश में लगभग 20 दिन से रोज डीजल पेट्रोल के दामों पर हो रहे इजाफे ने गरीब वह किसानों की भी कमर तोड़ दी है। इसी महंगाई के विरोध में रालोद के जिलाध्यक्ष अजीत राठी, मंत्री योगराज सिंह सहित दर्जनों रालोद पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए हैं।

जिलाध्यक्ष अजीत राठी ने कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार ने इतनी महंगाई बढ़ाकर किसान, गरीब आदमी, मजदूर और आमजन की कमर तोड़ दी है, आजादी के बाद से कभी पेट्रोल डीजल इतना महंगा नहीं हुआ जितना अब हो रहा है। इन्हें सस्ते रेट में तेल मिल रहा है लेकिन जनता से बहुत ज्यादा टैक्स वसूल रहे हैं। इन लोगों ने लॉकडाउन में जनता की कोई मदद नहीं की बल्कि लोगों पर अतिरिक्त भार डाल दिया है। किसान के गन्ने का भुगतान नहीं हो रहा है ऊपर से डीजल महंगा कर दिया। किसान कैसे खेती-बाड़ी करेगा, हम यहां बैठे हैं हमारी मांग है पेट्रोल डीजल के दाम कम किए जाएं और गन्ने का भुगतान जल्द से जल्द हो।।

Tags

Related Articles

Back to top button