Breaking Newsउत्तरप्रदेशनोएडा

चोरो ने मोबाइल की दुकान से उड़ाए लाखो रुपये के मोबाइल और नगदी,CCTV कैमरे में कैद हुए चोर

अरुण प्रताप सिंह

नोएडा। जिले में कमिश्नरी बनने के बाद  नोएडा पुलिस अपराध कम होने को लेकर भले ही अपनी पीठ थपथपा रही हो लेकिन यहा जमीनी हकीकत की बात करें तो नोएडा में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती ही जा रही है।

ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 51 होशियारपुर गांव में स्थित एक मोबाइल शॉप में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई ,पीड़ित दुकानदार की शिकायत के बाद अब पुलिस मामले की जांच की बात कर रही है।

देखे वीडियो : कैसे शातिर चोरो ने ताला काटकर दुकान के अंदर रखे लाखो रुपये के मोबाइल पर हाथ साफ किया है।

जानकारी के अनुसार मनोज शर्मा नोएडा के सेक्टर 51 होशियारपुर गांव में मोबाइल की दुकान चलाते है।बीती रात मनोज शर्मा अपनी दुकान बंद कर घर लौट चुके थे।वहीं देर रात तीन चोरों ने उनकी दुकान पर धावा बोल दिया।

चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। आप देख सकते हैं कि किस तरह से चोर इतने शातिर हैं कि पहले दुकान में घुसने के बाद वह सीसीटीवी कैमरों के एंगल चेंज कर रहे थे।

सीसीटीवी कैमरा के एंगल  चेंज करने के बाद उन्होंने दुकान में रखे तमाम ऐसे एसिसिरिज, मोबाइल और कैश पर हाथ साफ कर दिया, दूकान मालिक के अनुसार दुकान में 4 से 5 लाख का माल रखा हुआ था। जिसको देर रात चोरों द्वारा दुकान से उड़ाया गया है। दुकानदार ने चोरी की घटना की जानकारी नोएडा पुलिस को भी दी है और अब  नोएडा पुलिस कार्यवाही की बात कर रही है।

Related Articles

Back to top button