Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

शराब पीकर दो सगे भाइयों ने एक दूसरे की ले ली,जान

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र की मोहन नगर चौकी इलाके के राजीव कॉलोनी में शराब पीकर दो सगे भाइयों में झगड़ा हो गया। बात बात में झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों भाइयों ने धारदार हथियार लेकर एक दूसरे की जान देने को उतारू हो गए। दोनों भाइयों ने एक दूसरे पर धारदार हथियार से कई हमले किए। झगड़े को बढ़ता देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल भाइयों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार सागर और मोहनलाल मोहन नगर स्थित राजीव कॉलोनी में रहते थे और दोनों भाई दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं सोमवार की देर रात करीब 10:00 बजे दोनों भाइयों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया झगड़े में दोनों भाइयों ने एक दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जहां दोनों भाई पूरी तरह घायल हो गए स्थानीय पुलिस ने दोनों घायल भाइयों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया है।

एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने बताया कि साहिबाबाद थाना क्षेत्र स्थित राजीव कॉलोनी में दो सगे भाई मोहन और सागर उर्फ मोटा में शराब पीकर झगड़ा हो गया दोनों भाइयों ने एक दूसरे पर धारदार हथियार से हमला किया जहां पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतकों के भतीजे महेंद्र ने थाना साहिबाबाद में तहरीर दी है तहरीर के अनुसार कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button