Breaking Newsउत्तरप्रदेश

चौकी से चंद कदमो की दुरी पर चोरी हुई स्कूटी सहित चार वाहन बरामद, दो आरोपी भी गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपियों का एक साथी अभी पुलिस की पकड़ से दूर, पकड़े गए आरोपी जिले से वाहन चोरी कर पड़ोसी जिलो में बेच दिया करते थे।

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की थाना शहर कोतवाली पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस क्षेत्र में संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग एंव तलाशी अभियान में लगी थी,यहाँ पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान दो ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने गत दिनों चौकी के पास से एक एक्टिवा स्कूटी चुरा ली थी ,पुलिस ने पकड़े गए दोनों वाहन चोरों से अवैध असलाह तमंचा, कारतूस सहित एक चाकू और ऐक्टिवा सहित चार चोरी के वाहन बरामद किये है ,पुलिस ने बताया की पकड़े गए शातिर चोरों का एक साथी अभी फरार है जिसको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर की थाना शहर कोतवाली अंतर्गत चौकी खालापार क्षेत्र का है जहां गत दो दिन पूर्व चौकी से चन्द क़दमों की दुरी पर ही अज्ञात बाईक सवार बदमाशों ने एक स्कूटी चोरी कर क्षेत्र में सनसनी फैला दी थी उक्त चोरी की घटना के खुलासे के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव, एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी द्वारा कोतवाली पुलिस को विशेष अभियान चलाते हुए वाहन चोरों की धर पकड़ के दिशा निर्देश दिए थे।

जिसके चलते सीओ सिटी कुलदीप कुमार के मार्ग निर्देशन में थाना शहर कोतवाली पुलिस की चौकी खालापार के इंचार्ज प्रवेश शर्मा क्षेत्र से चोरी हुए ऐक्टिवा और उसे चुराने वाले शातिर चोरों की तलाश में अपनी टीम के साथ संदिग्ध वाहन व व्यक्तियों की चैकिंग एंव तलाशी अभियान में लगे थे।

आज मुखबिर खास की सूचना पर पुलिस को दिन निकलते ही उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब मुखबिर की सूचना पर अम्बा विहार जैन मन्दिर कट
मेरठ रोड पर दो युवक चोरी की स्कूटी व नाजाय अस्लाहो सहित भागने की फ़िराक में थे जिन्हें चौकी इंचार्ज व उनकी टीम द्वारा घेराबन्दी करते हुए दबोच लिया।

पकड़े गए दोनों शातिर वाहन चोरो की निशानदेही पर पुलिस ने तीन और चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद कर ली जब पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने पूछ ताछ की तो उन्होंने गाजियाबाद/दिल्ली आदि शहरों से तीनो मोटरसाइकिलें चोरी करना कबूल किया साथ ही साथ बरामद एक्टिवा स्कूटी भी गत दिनों चौकी खालापार क्षेत्र से चोरी करना बताया।

◆पुलिस पूछ ताछ में पकड़े गए शातिर वाहन चोरों ने अपने नाम पते।

1. सिद्धार्थ उर्फ सिद्धू पुत्र सुभाष निवासी मौ० रनसार थाना सदर बाजार मेरठ।

2. सिराजूद्दीन उर्फ मिटठन पुत्र निजामुद्दीन नि० 1603 मौ0 तारापुरी जाटो वाली गली थाना लिसाड़ी गेट मेरठ।

जबकि उनके तीसरे फरार साथी जोकि चोरी के वाहनों को आस पास के जनपदों में बेचने के काम में फरार हुआ है उसका नाम।

3. आदिल पुत्र आसिफ नि० कुरेशियान मस्जिद के पास जली कोठी थाना देहली गेट मेरठ हाल पता सायराबोनो का किराये का मकान छोटी बावर्ची वाली गली जाटो वाली गली न० 3 तारापुरी थाना लिसाड़ी गेट मेरठ होना बताया है पुलिस ने बताया की तीसरा आरोपी अभी (फरार) है जिसको भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

पुलिस ने बताया की पकड़े गए शातिर वाहन चोरों ने गत दिनों चौकी खालापार क्षेत्र से एक ऐक्टिवा चोरी कर ली थी यहाँ तीनो चोर एक नीले रंग की बाईक पर सवार होकर आये थे जिसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

◆पकड़े गए शातिर वाहन चोरों से बरामदगी का विवरण।

1. एक तमंचा 315 बोर व एक जिन्दा कार0 315 बोर व एक छुरी, एक स्कूटी न० यू०पी 12 बीबी 9801, मोटरसाइकिल यामाह एफ-जेड-5 रंग नीला, मोटरसाइकिल डिस्कवर रंग काला मय फर्जी न० प्लेट, मोटरसाइकिल आपेची रंग लाल व काला मय फर्जी न० प्लेट

◆शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में।

1. उ0नि0 प्रवेश कुमार शर्मा

2. है0 कांस्टेबिल सतीश कुमार, का0 प्रशान्त कुमार, विकास कुमार, इशफाक आदि पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button