Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अखिल भारत हिन्दू महासभा पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंस एंव मास्क न लगाकर सरकार के नियमो की उड़ाई धज्जिया

राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल को भी भीड़ ने घेरा, कोरोना को दी जा रही खुली दावत पुलिस भी बनी रही तमाशबीन जबकि जनपद में कोरोना के लगातार बढ़ते जा रहे हैं दिनों दिन केस

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। अखिल भारत हिन्दू महासभा द्वारा आज जमकर सोशल डिस्टेंसिंग एंव मास्क न लगाकर सरकार के आदेशों एंव नियमो की उड़ाई गई धज्जियाँ, जिसके चलते आज देर शाम मुख्य सड़क पर हुए कार्यक्रम में प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल की भी सहभागिता खुलकर नजर आई जिसमे हालाँकि उन्होंने मास्क तो लगाया हुआ है लेकिन सोशल डिस्टेंस वे भी नही बना पाए जबकि केंद्र सरकार एंव योगी सरकार के फ़रमान है की सोशल डिस्टेंस एंव मास्क जरुरी है मास्क न लगाने वाले व्यक्ति का रुपये 500 का चालान भी गाईड लाईन में उल्लेख है लेकिन यहां तो स्थानीय पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही।

दरअसल मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के ह्रदय स्थल शिव चौक के पास का है जहां शहर की मुख्य सड़क रुड़की रोड पर अखिल भारत हिन्दू महासभा द्वारा आज अयोध्या में श्री राम जन्म भूमि पूजन एंव शिलान्यास के कार्यक्रम के उपलक्ष में दीप जलाकर खुशियाँ मनाने का कार्यक्रम आयोजित किया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में सदर विधायक एंव राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने भी शिरकत की जिसमे सर्वप्रथम भगवान श्री राम के चित्र पर पुष्प वर्षा की गई एंव जोर दार नारे बाजी भी की गई साथ ही साथ ढोल नगाड़ों से भी सभी का उत्साह वर्धन किया गया।

इसमें खास बात ये रही की यहाँ अखिल भारत हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेन्द्र वर्मा एंव अन्य पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग न बनाते हुए एंव मास्क न लगाकर केंद्र सरकार एंव राज्य सरकार के आदेशों की खुलेआम धज्जिया उड़ाई।

यहीं नही राज्य मंत्री को भी भीड़ ने यहाँ चारों तरफ से घेरे रखा अगर बात राज्य मंत्री की करें तो उन्होंने भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही किया और सरकार के आदेशों को ठेंगा दिखाया जबकि जनपद में लगातार कोरोना के केस दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे है अब ऐसे में सवाल उठता है की जब सरकार के ही उच्चपदस्थ पर बने नेता ही सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उड़ाएंगे तो फिर जनता जनार्दन क्यों नही।

Tags

Related Articles

Back to top button