Breaking Newsउत्तरप्रदेश

रोहाना शुगर मिल अधिकारीयों/कर्मचारियों द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार बांटे जा रहे हैं मास्क,

सोशल डिस्टेंसिंग के लिए भी किया जा रहा ग्रामीणों को जागरूक

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में स्थित रोहाना शुगर मिल आईपीएल के अधिकारीयों/कर्मचारियों द्वारा रोहाना कलां क्षेत्र में पड़ने वाले अनेक ग्रामों रोहाना कलां, रोहाना खुर्द, रई, परई, घलोली, मलीरा, जट नगला, होशियारपुर, बधाई खुर्द, बधाई कलां आदि ग्रामों में मास्क वित्रण किया जा रहा है साथ ही साथ सोशल डिस्टेंस के बारे में भी लोगों को किया जा रहा है जागरूक जिसको लेकर ग्रामीण अंचलों में देखीं जा रही है ख़ुशी की लहर

दरअसल मामला थाना शहर कोतवाली अंतर्गत स्टेट हाईवे पर स्थित आई पी एल रोहाना शुगर मिल का है ।
जहां मिल के प्रधान प्रबंधक लोकेश कुमार ने बताया कि आईपीएल संस्था सामाजिक एंव सामाजिक दायित्वों के लिए हमेशा सजग रहती है।

कोरोना से बचने के लिए जहां मिल क्षेत्र एंव ग्रामीण क्षेत्रों में सैनिटाइजर का छिड़काव करना, सोशल डिस्टेंसिनग का ध्यान रखना, साफ – सफाई आदि के संदेश समिलित है, जिससे भारत से कोरोना जैसी महामारी को हराया जा सके और इससे होने वाली बीमारी आदि से ग्रामीणों को बचाया जा सके।

इस अवसर पर आर0के0 तिवारी, एन0के0 मलिक, नवनीत कुमार व संजीव चौधरी आदि अधिकारी एंव कर्मचारियों ने ग्रामीणों एंव ग्रामीण क्षेत्रो में जहां मास्क आदि बांटे वहीं ग्रामीणों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाने एंव हाथों को बार – बार धोने के लिए जागरूक किया।

Related Articles

Back to top button