Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस के ख़ौफ़ से बेख़ौफ़ बदमाशो ने ताबातोड़ गोलियां बरसाकर सरेराह मेडिकल संचालक को उतारा मौत के घाट

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जिले में बदमाश पुलिस के ख़ौफ़ से बेख़ौफ़ हो चले है तभी तो दिन छिपते ही अज्ञात बाईक सवार तीन बदमाशों ने चौकी क्षेत्र से कुछ मीटर की दूरी पर ही एक मेडिकल स्टोर संचालक की ताबड़ तोड़ गोलियां बरसाकर निर्मम हत्या कर दी। और मोके से हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

उधर घटना की सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल को किसी आस उम्मीद के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर शव मोर्चरी भेज दिया।हत्यारे हत्या कर फिलहाल मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरो ने घायल को मृत घोषित कर दिया।

देखे वीडियो : सरेराह जिले में हुई मेडिकल संचालक की हत्या पर क्या कहते है, सहजाद अंसारी ग्राम प्रधान पति मोरना और अमित राठी जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि मोरना

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना भोपा अंतर्गत मोरना कसबे का है जहां दिन छिपते ही मेडिकल स्टोर संचालक अनुज कर्णवाल पुत्र सुशील कर्णवाल उम्र 45 वर्ष की तीन बाईक सवार अज्ञात बदमाशों ने उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब अनुज चौकी क्षेत्र से कुछ मीटर की दुरी पर अपने मेडिकल स्टोर पर बैठा था।

बताया जा रहा है की बाईक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने आधा दर्जन राउंड गोलियां बरसाकर अनुज की हत्या कर दी और हवाई फायरिंग कर मोके से फरार हो गए उधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मोके पर पहुंची और घायल को किसी आस उम्मीद की वजह से जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया वहीं शव को मोर्चरी भेज दिया।

 

Tags

Related Articles

Back to top button