Breaking Newsउत्तरप्रदेश

होटल मैनेजर ने पत्नी संग की आत्महत्या, बच्ची को दिया जहर, हालत गंभीर

मनीष पराशर

मेरठ।  भैंसाली बस डिपो स्थित एवरेस्ट होटल में पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली. गुरुवार की सुबह होटल के मालिक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पुलिस ने 5 साल की बच्ची को बेसुध पाया जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

मामला मेरठ के एवरेस्ट होटल का है जहां पर होटल के मैनेजर ने अपनी पत्नी के साथ आत्महत्या कर ली। पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। वहीं पति फांसी के फंदे पर झूल गया। मासूम बच्ची को भी जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने की कोशिश की गई. मामले की जानकारी मिलते ही बच्ची को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत गंभीर है. मेरठ रोडवेज स्थित एवरेस्ट होटल के मालिक ने गुरुवार की सुबह सदर पुलिस थाने को घटना के बारे में सूचित किया।

देखे वीडियो : होटल मैनेजर ने पत्नी संग क्यो की आत्महत्या, और मासूम बच्चों को क्यो दिया जहर

https://youtu.be/NGEh5XmVWL4

पुलिस ने मौके पर पहुंच शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सुसाइड के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं है. मेरठ के भैंसाली बस डिपो के पास एवरेस्ट होटल में 40 साल के मैनेजर अरविंद अपनी पत्नी और 5 साल की बच्ची के साथ पिछले 10 दिनों से एक कमरे में रह रहे थे. गुरुवार की सुबह पुलिस ने कमरा खोला तो अरविंद के शव को फांसी से झूलता पाया और वहीं पत्नी बेड पर पड़ी थीं और उसके मुंह से झाग निकल रहा था।

Tags

Related Articles

Back to top button