Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

मल्टीनेशनल कंपनी के सेल्स मैनेजर से 2 बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर चैन लूटी।

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के सीआईएसएफ रोड पर दो बाइक सवार बदमाशों ने सेल्स मैनेजर हथियारों के बल पर चेन लूटकर ले जाने का मामला सामने आया है। इंदिरापुरम इलाके में लगातार एक के बाद एक लूट की वारदात देखने को मिल रही है। इलाके में हो रही छीना झपटी की वारदात से ऐसा लग रहा है जैसे इस थाना क्षेत्र में बदमाश बेलगाम हो चुके है। बदमाशों के अंदर पुलिस का जरा भी हो नजर नहीं आ रहा पुलिस के लाख मंसूबे के बाद भी बदमाश एक बड़ी वारदात को अंजाम देकर बड़े ही आसानी से फरार हो जाते हैं।

देखे वीडियो :  कैसे बेख़ौफ़ 2 बाइक सवार बदमाशो ने सेल्स मैनेजर के गले से सोने की चेन लूटी

जानकारी के अनुसार संदीप जैन अहमदाबाद की मल्टीनेशनल मेडिकल कंपनी में सेल्समैन के पद पर कार्यरत हैं वह शनिवार की सुबह शांति गोपाल हॉस्पिटल से अपने घर के लिए जा रहे थे उनकी स्कूटी में हवा कम होने के चलते रास्ते में हवा भरवाने के लिए रुके तभी पीछे से आए स्पोर्ट बाइक पर सवार होकर 2 बदमाशों ने संदीप जैन के गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। संदीप जैन ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने हथियार से डरा कर वहीं रहने के लिए बोला और बाइक में दोनों बदमाश फर्राटा भरते हुए फरार हो गए पूरी घटना बराबर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई फिलहाल पीड़ित ने संदीप जैन ने इस पूरे घटना के संबंध में पुलिस को शिकायत दे दी है।

इस मामले में खबर वाणी के संवाददाता ने इंदिरापुरम थानाध्यक्ष से फोन पर जानकारी लेनी चाही तो इंदिरापुरम थानाध्यक्ष ने संवाददाता का फोन नहीं उठाया इस मामले में पुलिस की तरफ से किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई।

Tags

Related Articles

Back to top button