Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, लाखों रुपये की चैंकिंग के दौरान पकड़ी नगदी

भगत सिंह / नूर मोहम्मद

मुजफ्फरनगर। जनपद में आचार संहिता के चलते जहां एक तरफ पुलिस प्रशासन सख्ती के साथ वाहन चेकिंग एवं पैदल गस्त कर चुनाव आचार संहिता का कड़ाई से पालन करा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ  मुख्य मार्गों पर भी सघनता के साथ वाहन चेकिंग कर बिना कागजात रुपयों को लेकर आ जा रहे लोगों से भी पूछ ताछ कर रही है, दो दिनों में अकेले बुढ़ाना पुलिस ने कई लाख रूपये बरामद किये है।

चुनाव नज्दीक आते ही जहां एक तरफ पुलिस की सख्ती साफ दिखाई दे रही है तो वहीं दूसरी तरफ सुरक्षा व्यवस्था की अगर हम बात करें तो जिला पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी अर्धसैनिक बलों के साथ संवेदनशील क्षेत्रों, ग्रामों यहां तक के शहर के मुख्य बाजारों, चौक चौराहों पर चुनाव आचार संहिता का कड़ाई से पालन कराते  दिखाई दे रहे हैं।

साथ ही साथ आम जनमानस में भी सुरक्षा की भावना से पुलिस पैदल गस्त करती दिखाई दे रही है ग्रामीण इलाकों में जहां एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी भारी फ़ोर्स के साथ संवेदनशील ग्रामों में पैदल गस्त/मार्च कर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबन्द बनाने में लगे हुए है।

तो वहीं जिले में विभिन्न थाना क्षेत्रों में पड़ने वाले सम्पर्क एंव मुख्य मार्गो पर पुलिस सख्ती के साथ वाहन चैकिंग अभियान चला रहीं है जिसका परिणाम भी लगभग अच्छा ही निकल रहा है कहीं पुलिस चेकिंग के दौरान अवैध शराब के साथ आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है तो कहीं चेकिंग के दौरान बिना कागजात के रुपयों को इधर से उधर ले जा रहे हैं लोगों के रुपए भी जप्त कर रही है।

इसी क्रम में बुढाना कोतवाली पुलिस ने गत दो दिनों में बिना कागजात के लाखों रुपए बरामद कर संबंधित विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलवा उनके हवाले करा दिए हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button