Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

हाथरस : सपाइयों ने जिलाधिकारी को राष्टपति के नाम सौपा ज्ञापन,पीड़ित परिवार को 1 करोड़ आर्थिक सहायता राशि,सरकारी नौकरी की मांग रखी

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। हाथरस में युवती के साथ हुई दरिंदगी के बाद देशभर में उबाल है। लोग बेहद गुस्से में हैं जिसके चलते गाजियाबाद में भी कई सामाजिक संस्थाओं के द्वारा इसका जमकर विरोध किया गया। वहीं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा आज जिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है। कि सरकार पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता और घर के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देते हुए। इस दरिंदगी को अंजाम देने वाले लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए फांसी की सजा दी जाए।

गाजियाबाद के जिलाधिकारी कार्यालय पर बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे जहां पर उनके द्वारा मौजूदा सरकार पर तमाम तरह के सवाल खड़े किए गए और आरोप लगाया गया। कि जब से भाजपा सरकार प्रदेश में आई है। तब से अपराधिक मामलों में बेतहाशा वृद्धि हुई है और सुरक्षा के नाम पर प्रदेश के लोग अपने आप को असुरक्षित समझ रहे हैं। जिसका परिणाम यह निकला है। कि हाथरस में 2 दिन पहले एक युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देते हुए युवती की गर्दन तोड़ी गई और उसकी जीभ काट ली गई।

जिसकी हालत बेहद गंभीर हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन हालत खराब होते देख उसे दिल्ली रेफर किया गया। लेकिन उपचार के दौरान वह जिंदगी हार गई। इन सभी सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि समाजवादी पार्टी उसके परिवार के साथ कंधे से कंधा लगाकर खड़ी हुई है और उसके परिवार को आर्थिक सहायता एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाए जाने का पूरा प्रयास है और साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की भी मांग की गई है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जल्द से जल्द फैसला आए और आरोपियों को फांसी की सजा मिले ताकि लोग इस तरह की हरकत करने से डरें।

Related Articles

Back to top button