Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भारी पुलिस बल के साथ अवैध रूप से काटी गई कालोनियों पर चला प्रशासन का हंटर

अवैध प्लाटिंग और रास्तों को किया गया बिस्मार , 5 कालोनियां आई जद में

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जिले के थाना नई मंडी क्षेत्र में स्थित पचेंडा रोड राजवाहे पर आज दिन निकलते ही मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण के सचिव महेंद्र कुमार सिंह व एसडीएम अजय अम्बष्ट ने भारी पुलिस फोर्स के साथ मिलकर पचेंडा रोड स्थित 5 अवैध कॉलोनियों पर बुलडोजर चलाकर अवैध रूप से काटे गए प्लाट, सड़के आदि को बिस्मार कर दिया।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर का है जहां शासन के निर्देश एंव जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में अवैध रूप से काटी जा रही कालोनियो, सड़कों आदि को विशेष अभियान चलाकर पहले चिन्हित व् नोटिस आदि दिए जा रहे है।

लेकिन न मानने वालों के खिलाफ फिर कड़ी कार्यवाही भी की जा रही है इसी के चलते आज सुबह सवेरे एम डी ऐ अधिकारीयों ने एस डी एम की मौजूदगी में भारी पुलिस एंव पी ऐ सी बल को साथ लेकर अवैध कालोनियों, प्लाट व् सड़कों पर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की है।

यहां एम डी ऐ सचिव ने बताया कि जनपद में लगातार अवैध कॉलोनियों की शिकायतें मिल रही थी जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है इन कॉलोनियों का कोई एमडीए में रजिस्ट्रेशन नहीं था ओर ना ही किसी तरह की कोई सूचना नहीं ही थी, जिसके चलते शिकायतों को लेकर इन कॉलोनियों पर बुलडोजर चलवा कर ध्वस्त किया गया है।

वहीं एसडीएम व नगर निकाय प्रभारी अजय अम्बष्ट ने बताया कि कॉलोनियों को ध्वस्त करने के लिए भारी पुलिस फोर्स के साथ मिलकर कार्रवाई की गई है जिससे अगर कोई कार्रवाई का विरोध करें तो उस पर और कड़ी कार्रवाई की जा सके।

Tags

Related Articles

Back to top button