Breaking Newsउत्तरप्रदेश

युवती के साथ छेड़ छाड़ और अपरहरण का प्रयास करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

नाम बदलकर करते थे युवती से बात चीत, युवती को असलियत पता चली तो करने चले आये अपरहरण, अब जाना पड़ रहा जेल।

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। हरियाणा राज्य के बाद उत्तर प्रदेश में भी कानून व्यवस्था को ताक पर रख कर सरेआम बहु बेटियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाये सामने आ रही है ताजा मामला मुज़फ्फरनगर का है जहां मंगलवार की शाम उस समय क्षेत्र में हड़कंप मच गया जब विशेष समुदाय के युवको ने एक युवती का सरेआम अपहरण का प्रयास किया गनीमत रही की शोर गुल होने पर भीड़ एकत्रित हो गई तथा आरोपी मोके से धमकी देते हुए फरार हो गए उधर युवती के परिजनों ने थाने में तहरीर दी जिसके बाद आज पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनके खिलाफ सम्बंधित मामले में कार्यवाही करते हुए आज उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना नई मण्डी क्षेत्र के लिंक रोड गांधी कालोनी साईड के भावना प्लेस के सामने का है जहां बीते दिन देर शाम एक युवती अपने भाई के साथ कार से गांधी कालोनी जा रही थी। आरोप है की तभी थाना शहर कोतवाली अंतर्गत मौहल्ला खालापार के तीन युवक कार सहित मोके पर पहुंचे और युवती के भाई की कार के आगे अपनी कार लगा जबरदस्ती युवती से छेड़ छाड़ व् युवती के अपरहरण का प्रयास करने लगे।

जब युवती के भाई ने आरोपी युवको का विरोध किया तो अपहरणकर्ताओं ने युवती और उसके भाई के साथ मारपीट कर दी शोर गुल होने पर आस पास के लोगों की मोके पर भीड़ एकत्रित हो गई जिसके चलते आरोपी दोनों भाई बहन को धमकी देते हुए मोके से फरार हो गए।

सूत्रों की माने तो आरोपी युवको ने पहले अपना नाम बदलकर युवती से फेसबुक पर दोस्ती की और जब युवती को युवको की असलियत मालूम हुई तो युवती ने युवको को फेसबुक पर ब्लॉक कर दिया।

पीड़ित युवती के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवको के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आज उन्हें गिरफ्तार कर लिया है तथा पूछ ताछ करते हुए तीनो को जेल भेज दिया है।

पकड़े गए तीनो के नाम:- अरमान, अजीम, आरिफ निवासी गण मौहल्ला फकरशाह खालापार थाना शहर कोतवाली मु0 नगर बताये जा रहे है।

Tags

Related Articles

Back to top button