Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

मॉर्निंग वॉक पर निकले पूर्व राज्यमंत्री के साले की स्कूटी सवार बदमाशों ने गोलियों से भूनकर कि हत्या

खबर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद। सिहानी गेट थाना क्षेत्र के लोहिया नगर इलाके में मॉर्निंग वॉक पर निकले पूर्व राज्य मंत्री के साले पर स्कूटी सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली बरसा कर हत्या कर दी। जिले में अपराध इतना बेलगाम हो चुका है कि मानो जैसे जिले की आमजन अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है।

जिले में बढ़ रही लगातार अपराधिक घटनाओं को देखकर ऐसा लग रहा है। मानो जिले में बदमाशों के अंदर पुलिस का जरा भी खौफ नजर नहीं आ रहा पुलिस के खौफ से बेखौफ होकर बदमाश आए दिन जिले में एक के बाद एक लगातार अपराधिक घटना को अंजाम देकर बड़ी आसानी से मौके से फरार हो जाते हैं।

बता दें कि मृतक नरेश त्यागी सुबह अपने घर से मॉर्निंग वॉक करने के लिए निकले थे दो स्कूटी सवार बदमाशों ने नरेश त्यागी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर मौके से फरार हो गए मृतक नरेश त्यागी पूर्व राज्य मंत्री राजपाल त्यागी के साले और वर्तमान मुरादनगर से भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा हैं। सरेआम हुई हत्या से गाजियाबाद जिले में ऐसा लगता है जैसे पुलिस से ज्यादा बदमाश सक्रिय हो और पुलिस से ज्यादा दबदबा अब लगातार बदमाशों का देखने को मिल रहा है।

जानकारी के अनुसार मृतक नरेश त्यागी मूल रूप से मुरादनगर थाना क्षेत्र के सारा गांव के रहने वाले थे। फिलहाल अपने परिवार के साथ गाजियाबाद की पॉश कॉलोनी लोहिया नगर इलाके में अपने परिवार के साथ रहते थे। आज सुबह करीब 5:30 बजे नरेश त्यागी सुबह की मॉर्निंग वॉक करने के लिए पार्क में घूमने के लिए जा रहे थे तभी पीछे से आए स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हमला बोल दिया जिसके बाद नरेश त्यागी वहीं जमीन पर गिर पड़े।

पार्क में घूम रहे अन्य लोगों ने आनन-फानन में यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने नरेश त्यागी को मृत घोषित कर दिया। बता दें कि शूटरों ने मृतक नरेश त्यागी को गोलियों से छलनी करने के बाद उनके सिर में एक के बाद एक दो गोली और सिर में मारी थी, सिर में गोली लगने के बाद जहा उनकी मौत हो गई।

मृतक के परिवार के मुताबिक मृतक नरेश त्यागी कई सालों से पीडब्ल्यूडी और आर आई एस विभाग इत्यादि में ठेकेदारी का कार्य करते थे। मृतक की उम्र लगभग 60 वर्ष थी, मृतक पूर्व राज्य मंत्री राजपाल त्यागी के साले और मुरादनगर सीट से वर्तमान भाजपा विधायक के मामा थे।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस द्वारा इस मामले में कई एंग्लो से जांच की जा रही है, आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। और इस मामले में पुलिस की कई टीमें गठित की गई है, जल्द ही हत्या करने वाले बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button