Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जिले में आपसी भाईचारे के साथ मनाया जा रहा ईद उल फितर का त्यौहार, जिले भर में सुरक्षा व्यवस्था रहेगी चाक-चौबंद

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में आज ईद उल फितर का त्योहार बड़े ही हर्षोल्लास और आपसी भाईचारे के साथ मनाया जा रहा है जिले में तमाम थाना क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था की अगर हम बात करें तो मुजफ्फरनगर की पुलिस सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद बनाने में कड़ी मशक्कत के साथ लगी हुई है।जनपद में ईद उल फितर की नमाज ईदगाह स्थलों पर शकुशल सम्पन्न हुई।

SSP व DM के निर्देश में सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस फोर्स रहा मौजूद,ड्रोन की मदद से की गई निगरानी। उत्तर प्रदेश सरकार की गाइडलाइन के तहत ही ईद की नमाज ईद गाहों (स्थलों)  पर ही अदा की गई।

मुजफ्फरनगर में ईद उल फितर का त्यौहार प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा की गई जागरूकता के साथ ही मनाया जा रहा है जिसका बड़ा असर उस वक्त देखने को मिला जब तमाम मुस्लिम समाज के लोग ईद की नमाज ईद गाहों पर हीअदा करते दिखाई दिए।

नमाज के बाद यहां सभी ने एक दूसरे को ईद उल फितर की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाइयां दी मु0 नगर की बड़ी ईदगाह पर नमाज अदा के दौरान प्रशासन ने बनाया CCTV कंट्रोल रूम।

ड्रोन कि मदद से नमाज स्थल पर सुरक्षा के किये गए  कड़े इंतेजाम, अराजकता पर सख्त कार्रवाई के अधिनीस्थो को दिए गए थे निर्देश। मुज़फ्फरनगर के शहरी व ग्रामीण इलाकों में ईद की नमाज हुई शकुशल सम्पन्न शांति पूर्वक नमाज अदा पर जिले के SSP व DM को गणमान्य लोगों ने धन्यवाद दिया है।

शहर ईदगाह पर शुभकामनाएं देने के लिए सपा नेता सौरव स्वरूप उर्फ बंटी, नगर पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल, अशोक अग्रवाल समाजसेवी गौहर शिदीकी, कुल्लन देवी आदि मौजूद रहे। सुरक्षा व्यवस्था में खुद एसएसपी अभिषेक यादव, जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह, एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी, सीओ सिटी कुलदीप कुमार, एवं थाना प्रभारी थाना शहर कोतवाली अनंत देव मिश्रा भारी फ़ोर्स मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button