Breaking Newsउत्तरप्रदेश

रास्ते के विवाद को लेकर बुजुर्ग दंपत्ति की पिटाई, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पीड़ित को कार्यवाही का दिया आश्वासन

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। जनपद के नई मंडी थाना क्षेत्र के अलमासपुर गांव में बेखौफ दबंगों द्वारा बुजुर्ग दंपत्ति को रास्ते के निर्माण को लेकर चल रहे विवाद में बुरी तरह सड़कों पर गिराकर लाठी-डंडों से पीटने का मामला प्रकाश में आया है दबंगों द्वारा बुजुर्ग दंपत्ति और परिवार को बुरी तरह पीटने की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई,जहां विवाद में घायल हुए बुजुर्ग दंपत्ति और दो युवकों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल मामला नई मंडी थाना क्षेत्र के अलमासपुर गांव का है, जहां 4 दिन पूर्व गांव में रास्ते के निर्माण को लेकर पीड़ित भगत सिंह व ललित के बीच विवाद चल रहा था,इस विवाद को लेकर दबंगों ने पीड़ित बुजुर्ग दंपत्ति और उसके दो लड़कों को जमीन पर बेरहमी से गिरा गिरा कर लाठी डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

पूरा मामला प्रकाश में तब आया जब इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात की पूरी घटना कैद हो गई इस पूरे मामले पर पुलिस हरकत में तब आई जब सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, बेरहम पिटाई की खौफनाक वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

Related Articles

Back to top button