Breaking Newsउत्तरप्रदेश

हाईवे पर दौड़ रही कार से टकराया गौवंश चलती कार में लगी भीषण आग, कार सवारों ने कूदकर बचाई अपनी जान

हादसे के बाद जहां एक तरफ आवारा गौवंश की हालत गम्भीर बनी हुई थी, तो वहीं कार में एका एक आग लग जाने से हाइवे पर अफरातफरी का माहौल बन गया, देखते ही देखते पूरी कार जल गई, सूचना मिलते ही 2 थानों की पुलिस फोर्स के साथ सीओ भी पहुंचे मौके पर पहुंच गए

खबर वाणी भगत सिंह

हाईवे पर दौड़ रही कार से टकराया गौवंश चलती कार में लगी भीषण आग, कार सवारों ने कूदकर बचाई अपनी जान, हादसे के बाद जहां एक तरफ आवारा गौवंश की हालत गम्भीर बनी हुई थी, तो वहीं कार में एका एक आग लग जाने से हाइवे पर अफरातफरी का माहौल बन गया, देखते ही देखते पूरी कार जल गई, सूचना मिलते ही 2 थानों की पुलिस फोर्स के साथ सीओ भी पहुंचे मौके पर पहुंच गए।

दौराला /मेरठ। उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ अंतर्गत थाना दौराला क्षेत्र में नेशनल हाईवे 58 पर राहगीरों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सिवाया टोल से 500 मीटर पहले दौड़ रही एक कार से आवारा गोवंश के टकरा जाने से कार में देखते देखते भीषण आग लग गई कार सवार परिवार ने किसी तरह कार से कूदकर अपनी जान बचाई जबकि कार से टकराये आवारा गौवंश की हालत गम्भीर बनी हुई थी उधर घटना की सूचना मिलते ही टोल कर्मियों ने किसी तरह मोके पर पहुंच आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही थाना दौराला व् पल्लव पुरम पुलिस के साथ ही क्षेत्रीय सीओ भी दमकल की गाडियो व् भारी फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुँच गए।

दरअसल पूरा मामला मेरठ जनपद के दौराला थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवाया टोल से 500 मीटर पहले का बताया जा रहा है जहां बिजनोर निवासी इमरान अपनी पत्नी और दो छोटे छोटे बच्चों में साथ कार से नोयडा जा रहा था की अचानक कार से डिवाईडर कूदकर आये आवारा गोवंश से जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि जहां एक तरफ आवारा गोवंश घायल होकर मुख्य सड़क पर ही गिर पड़ा तो वही कार में भी एका एक आग लग गई देखते ही देखते आग ने पूरी तरह कार को अपनी चपेट में ले लिया इमरान ने बा मुश्किल अपनी व अपने बीवी बच्चों की कार से कूदकर जान बचा ली।

उधर हाईवे पर चलती कार में अचानक आग लग जाने से अन्य राहगीरों सहित वाहन चालकों में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते नेशनल हाईवे 58 पर भीषण जाम लग गया घटना की सूचना मिलते ही टोल कर्मियों सहित थाना दौराला पुलिस, क्षेत्रीय सीओ दमकल विभाग की गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार पूरी तरह जलकर नष्ट हो चुकी थी।

यहां टोल कर्मियों द्वारा क्रेन मंगवा कर किसी तरह जली हुई कार को हाईवे से एक साइड करा हाईवे पर लगे जाम को खुलवाया तो वही घायल पड़े आवारा गोवंश को भी संबंधित विभाग को बुलवाकर अस्पताल में भेज दिया मौके पर पहुंची थाना दौराला पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि हाईवे पर एकाएक आवारा गोवंश के कार के टकरा जाने से कार में भीषण आग लग गई थी कार सवार परिवार सुरक्षित है कार सवारों को अन्य वाहन से उनके गंतव्य की ओर भेजा जा रहा है तो वही मामले की भी जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

स्थानीय ग्रामीणों की माने तो आवारा गोवंश से लोग पहले ही दुखी चले आ रहे थे अब यह आवारा गोवंश हाईवे पर भी चलने वाले लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं। आज आवारा गोवंश के अचानक हाईवे पर दौड़ रही कार के आगे आ जाने के बाद हुई इस भीषण सड़क दुर्घटना से लोग सकते में है और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से आवारा गोवंश से बचाव की गुहार लगा रहे हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button