Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एमएलसी प्रत्याशी जितेंद्र गौड़ के समर्थन में कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने बुढ़ाना में ली कांग्रेस की बैठक

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। बुढ़ाना आज बुधवार की सुबह कांग्रेस मुजफ्फरनगर के जिला अध्यक्ष हरेंद्र त्यागी बुढ़ाना कस्बे के मौहल्ला काजीवाडा में डॉक्टर जावेद उस्मानी के आवास पर जिला मीडिया प्रभारी अनित चौधरी के साथ पहुंचे। जहां पर उन्होंने स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक लेते हुए सभी को एमएलसी चुनाव की तैयारियों में जी जान से जुट जाने को कहा।

उन्होंने सभी को ये भी निर्देश दिया कि जितेंद्र गौड़ हमारे समर्थित उम्मीदवार हैं जो कि गाजियाबाद जनपद के रहने वाले हैं। उन्होंने यह भी बताया कि हमारा मकसद है कि इस नौ जिलों की एकमात्र सीट पर जितेंद्र गौड़ भारी मतों से इस चुनाव को जीतें। इसके लिए हमें गांव गांव जाना होगा और प्रत्येक ग्रेजुएट मतदाता से जितेंद्र गौड़ को वोट देने का आग्रह करना होगा।

यहां पर जिला अध्यक्ष हरेंद्र त्यागी ने बताया कि जिले के सभी 9 ब्लाकों पर जनसंपर्क अभियान उनकी टीम द्वारा शुरू कर दिया गया है। चुनाव 1 दिसंबर को होना है। इससे पहले सभी कार्यकर्ता गांव गांव जनसंपर्क करें। इससे पूर्व यहां पर कांग्रेस के नेता अहमद पटेल के निधन की खबर पर एक शोक सभा भी आयोजित की गई। यहां पर कांग्रेस नेता डॉक्टर जावेद उस्मानी, नगराध्यक्ष अयाजुद्दीन सिद्दीकी, इर्तजा सिद्दीकी, सत्तार, तैमूर राणा व नदीम राणा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button