Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गन्ना पर्यवेक्षक की मीटिंग में दो पक्षों में हुआ झगड़ा, फायरिंग, दो की मौत

खबर वाणी आकाश कुमार

शामली। शनिवार को गन्ना पर्यवेक्षक की मीटिंग में उस समय अफरा-तफरी मच गयी। जिस समय वहाँ राहुल नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक की हत्या से पहले दबंगो ने गन्ना पर्यवेक्षक की पिटाई भी की थी। वही मीटिंग के दौरान एक ही समुदाय के दो पक्षो में हुए झगड़े में दोनों ओर से जमकर गोलियां चली है। जिसमें दो युवकों को गोली लगी है। वही एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी थी। जबकि दूसरे युवक की हॉस्पिटल ले जाते समय बीच रहते में मौत हो गयी है।

वही गोली चलाने वाला युवक कर्मवीर ग्राम पंचायत चुनाव का भावी उम्मीदवार बताया जा रहा है। वही एसपी सुकीर्ति माधव ने आरोपियों की धरपकड़ के लिये पुलिस टीम गठित कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल घटना थाना कांधला क्षेत्र के गांव खन्द्रावली की है। जहां पर गन्ना पर्यवेक्षक द्वारा ग्रामीणों के साथ एक मीटिंग की जा रही थी। मीटिंग के दौरान किसी बात को लेकर गन्ना पर्यवेक्षक के साथ कहासुनी हो गई। बताया जा रहा है कि मीटिंग के दौरान गन्ना पर्यवेक्षक की पिटाई भी की गई थी। जिसके बाद मीटिंग के दौरान गांव के ही एक ही समुदाय के दो पक्षों में झगड़ा हो गया।

वह झगड़ा इस कदर बढ़ा कि दोनों पक्षों में गोलियां चलना शुरू हो गई। दोनों ओर से चली गोलियों में राहुल व कर्मवीर नाम के दोनों युवकों को गोली लगी है। वही घटना में राहुल नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि कर्मवीर की हायर सेंटर ले जाते समय बीच रास्ते मे मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि घटना में कर्मवीर ने राहुल पर गोली चलाई थी।

जहाँ गोली लगने से राहुल की मौके पर ही मौत हो गयी थी। वही कर्मवीर ग्राम पंचायत प्रधान का भावी उम्मीदवार बताया जा रहा था। वही गन्ना पर्यवेक्षक की मीटिंग में दिनदहाड़े हुई फायरिंग के बाद दो युवकों की हत्याओं से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वही पुलिस ने म्रतक राहुल के शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जबकि म्रतक कर्मवीर के शव की पुलिस प्रतीक्षा में है। वही दो युवको की हत्या के बाद शामली एसपी सुकीर्ति माधव ने गाँव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर दी है।पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव का कहना है कि गांव खद्रावली में मीटिंग को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में झगड़ा हुआ था जिसमें दोनों तरफ से फायरिंग की गई थी। वही इस घटना में गोली लगने से राहुल नाम के युवक की मौत हो गई है।

जबकि कर्मवीर नाम का युवक घटना में घायल हुआ है। जिसे हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। वही पुलिस टीम का गठन किया गया है और आरोपियों की धर पकड़ शुरू कर दी गई है। एसपी से बात करने के बाद घायल कर्मवीर ने हायर सेंटर जाते समय बीच रास्ते में दम तोड़ दिया है।

Tags

Related Articles

Back to top button