Breaking Newsउत्तरप्रदेश

योगी राज में अपराध से तोबा-तोबा, हाथो में तख्ती लेकर सरेंडर करने अपराधी पहुंच रहे थाने

दस हजार के इनामी वांछित बदमाश को पुलिस ने भेजा जेल

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर /खतौली। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में अपराधी किस कदर पुलिस के डर से थर्रा रहे हैं इसका जीता जागता उदाहरण हम आपको दिखा रहे है। तस्वीरों में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह अपराध से तौबा करते हुए अपराधी खुद हाथों में तख्ती लेकर अपराध से तौबा करते हुए थानों में सरेंडर कर रहे हैं, यहां पुलिस अधिकारियों की माने तो थाने में सरेंडर करने वाला अपराधी 10,000 का वांछित इनामी बदमाश है जो गत दिनों एक मुठभेड़ के दौरान फरार हो गया था। थाने में सरेंडर करने वाले उक्त बदमाश के खिलाफ मंसूरपुर, खतौली थानों में विभिन्न मामले दर्ज बताए गए हैं सरेंडर करने वाले अपराधी को आज पुलिस ने जेल भेज दिया है।

दरअसल पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत खतौली थाने का है जहां देर शाम एक वंचित 10,000 का इनामी बदमाश अपने हाथों में तख्ती लिए थाने में दाखिल होता है और पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाता है कि उसने अपराध से तौबा कर ली है और पुलिस के खौफ से वह आज खुद थाने पहुंचकर सरेंडर कर रहा है।

थाने पहुंचने वाले बदमाश का नाम आमिर बताया जा रहा है जो गत दिनों हुई खतौली पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ के दौरान मौके से फरार हो गया था पुलिस अधिकारियों की माने तो थाने पहुंचने वाले बदमाश के भाई को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

यहां सीओ खतौली रवि शंकर मिश्रा द्वारा बताया गया कि आज थाने में एक अपराधी ने अपने हाथों में तख्ती लिए अपराध से तौबा करते हुए थाने में सरेंडर किया है। यह बदमाश दस हजार का इनामी वांछित बदमाश है जो अपने परिजनों के साथ खतौली थाने में आज  सरेंडर करने पहुंचा है पुलिस द्वारा उक्त बदमाश के खिलाफ संबंधित मामलों में कार्रवाई करते हुए इसे जेल भेज रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button