Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शहर के बीचों बीच चल रहा गाड़िया काटने का गोरखधंधा, पुलिस ने किया भंडा फोड़

6 आरोपियों को किया गिरफ्तार 4 अभी भी फरार, कब्जे से चोरी की 7 गाड़ियों सहित 17 इंजन एंव अन्य साजो सामान भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के मेरठ रोड पर चोरी की गाड़ियों को चोरी-छिपे काटने का गोरखधंधा जोरों पर चल रहा था जिसका भंडाफोड़ थाना शहर कोतवाली व क्राइम ब्रांच टीम ने कर दिया है, मौके से 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनकी निशानदेही पर चोरी की 7 गाड़ियां, 17 इंजन व् अन्य साजो सामान भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

जबकि पकड़े गए आरोपियों के 4 साथी मोके से फरार हो गए हैं जिनकी तलाश में पुलिस की दबिश से लगातार चल रही है एसपी सिटी की मानें तो जल्द ही फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के मेरठ रोड थाना शहर कोतवाली क्षेत्र का है जहां एक पुराने सिनेमा हॉल के ग्राउंड में चोरी-छिपे दिल्ली,गुरुग्राम,फरीदाबाद मेरठ, उत्तराखंड आदि जनपदों से चोरी कर गाड़ियों को यहां लाकर काटने का गोरख धंधा चल रहा था।

जिसका भंडा फोड़ मुखबिर खास की सूचना पर थाना शहर कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच टीम ने उस वक्त किया जब शातिर वाहन चोर चोरी की गाड़ियों को काट फीटकर ठिकाने लगाने के काम में जुड़े थे।

यहां हुई जबरदस्त छापेमारी के दौरान मोके से पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि उनके 4 साथी अँधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब हो गए हैं।

यहां पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 7 गाड़ियों सहित 17 इंजन व अन्य साजो सामान भी बरामद कर लिया है।

 

आज एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा कर बताया की शहर में चोरी की गाड़ियों को लाकर काटने का गोरख धन्दा चल रहा था।

जिसका मुखबिर खास की सूचना पर कोतवाली पुलिस एंव क्राईम ब्रांच टीम ने भंडा फोड़ करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है अभी उनके 4 साथी फरार चल रहे है जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Tags

Related Articles

Back to top button