Breaking Newsउत्तरप्रदेश

2 पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष एक की मौत 2 घायल

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। के थाना तितावी अंतर्गत गांव खेड़ी दुदाधारी गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब रास्ते के विवाद को लेकर जबरदस्त गोली बारी हो गई इस गोली बारी में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं दो अन्य घायल हो गए हत्या का आरोप ग्राम प्रधान पर लग रहा है उधर सूचना मिलते ही मोके पर भारी फ़ोर्स पहुँच गई , तो वहीं जिला अस्पताल में खुद जिले के पुलिस कप्तान भी जा पहुंचे जहां उन्होंने अधिनीस्थो को जरुरी दिशा निर्देश दिए हैं।

दरअसल पूरा मामला थाना तितावी अंतर्गत ग्राम खेड़ी दूधाधारी का बताया जा रहा है जहां आज सुबह ग्राम प्रधान पक्ष वह गांव के ही अन्य पक्ष के बीच रास्ते को लेकर जबरदस्त मारपीट के बाद गोलीबारी हो गई इस गोलीबारी में गांव निवासी अर्जुन पुत्र देवेंद्र, इंदु पुत्र देवेंद्र व अंजू पुत्र राजवीर गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें आसपास के ग्रामीणों ने तुरंत ही अस्पताल में भिजवा दिया तो वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंच गई लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे।

उधर अस्पताल पहुँचने पर डॉक्टरों ने अर्जुन पुत्र देवेन्द्र को मृत घोषित कर दिया तो वहीं उसके दो साथियों को घायल अवस्था में मेरठ रैफर कर दिया गया। बताया जा रहा है की गांव से बाहर जाने वाले रास्ते के विवाद को लेकर प्रधान पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली बारी कर जबरदस्त हमला कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलते ही एस एस पी अभिषेक यादव सहित भारी पुलिस फ़ोर्स जिला अस्पताल पहुँच गई जहां जानकारी हासिल करते हुए एस एस पी ने अधिनीस्थो को जरुरी दिशा निर्देश दिए है। पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Tags

Related Articles

Back to top button