Breaking Newsउत्तरप्रदेश

चर्चित गांव में चल रही थी तमंचा फैक्ट्री, पुलिस ने किया भंडा फोड़

भारी मात्रा में अवैध असलाह, असलाह बनाने के उपकर्णो सहित तीन गिरफ्तार हथियारों का बना अधबना माल भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के कस्बा बुढाना में चर्चित गांव में चल रही थी अवैध असला बनाने की फैक्ट्री,  सूचना के बाद पुलिस ने किया भंडाफोड़ मौके से तीन आरोपियों सहित बड़ी मात्रा में बने -अधबने अवैध तमंचे,तमंचा बनाने के साजो सामान कच्चा माल भी किया गया बरामद  पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर आज उन्हें जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मु0 नगर पुलिस लाइन स्थित सभागार कक्ष में हुई प्रेस वार्ता के दौरान एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने जानकारी देते हुए बताया कि आगमी कुछ माह के पश्चात ग्राम पंचायत के चुनाव होने है इन चुनावों को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस टीम के द्वारा एसएसपी अभिषेक यादव के आदेशों पर गांवो में अवैध शस्त्र, अवैध शराब  के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है जिससे कि इन ग्राम पंचायती चुनाव के दौरान कोई भी गड़बड़ी न हो।

इसी क्रम में थाना बुढाना पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है जिसमे मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी बुढ़ाना एम एस गिल व उनकी पूरी टीम ने सूचना पर ग्राम जोला के जंगलो से एक अवैध तमंचा बनाने की फैक्ट्री का भंडा फोड़ किया है।

पुलिस की छापेमारी के दौरान मौके से 3 आरोपियों  को गिरफ्तार किया गया है   जिन्होंने पुलिस पूछताछ में अपने  नाम आकिल पुत्र रियाज, पंकज पुत्र राजेश  व राहुल पुत्र ब्रिजेश बताए हैं पकड़े गए सभी आरोपी थाना बुढाना क्षेत्र के गांव जौला के ही निवासी है।

जो पूर्व में भी विभिन्न मुकदमो में जेल जा चुके है मोके से पुलिस टीम ने 8 तमंचे 315 बोर,
2 मस्कट 12 बोर,
10 कारतूस 315 बोर,
5  कारतूस 12 बोर के साथ भारी मात्रा में बने -अधबने तमंचे ओर तमंचे बनाने के उपकरण बरामद किए  है।पकड़े गए आरोपियों से जब पुलिस ने अवैध शस्त्र सप्लाई के बारे में पूछताछ की गई तो पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि आगमी ग्राम पंचायती चुनाव के दौरान विभिन्न स्थानों पर इन तमंचों की सप्लाई किए जाने की योजना थी।

एसपी सिटी ने बताया की इन अपराधियो के पकड़े जाने से अवैध हथियारों की सप्लाई व बनाने पर कहीं न कही अंकुश लगेगा पुलिस ने पूछ ताछ के बाद
पकड़े गए आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आज उन्हें जेल भेजा दिया है।

Tags

Related Articles

Back to top button