Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लाखों की डकैती से इलाके में मचा हड़कंप, बुजुर्ग दंपत्ति को बंधक बनाकर घर में डाली डकैती

लाखों की डकैती से क्षेत्र में मचा हड़कंप, सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही जिले के पुलिस कप्तान को भी लगानी पड़ी दौड़

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में रात होते ही बदमाशो ने एक घर में धावा बोलकर बुजुर्ग दम्पत्ति को गण प्वाइंट पर लेकर डकैती की बड़ी घटना को अंजाम दे डाला और मोके से फरार हो गए, बदमाश घर से हजारों की नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात भी लेकर फरार हो गए, आस पास के रहने वालों की माने तो बदमाशों की संख्या 5 ,6 बताई जा रही है उधर घटना की सूचना मिलते ही मोके पर स्थानीय पुलिस के साथ ही जिले के पुलिस कप्तान, एस पी सिटी सहित भारी फ़ोर्स को मोके पर पहुंचना पड़ा।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत टेलीफोन क्वाटरों के पास है है जहां बीती देर रात्रि में बुजुर्ग दंपत्ति विनय कुमार अग्रवाल पुत्र भगवती प्रशाद अग्रवाल व् उनकी पत्नी नीना अग्रवाल घर पर अकेले थे। तभी 5, 6 अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर बुजुर्ग दंपत्ति को गन प्वाइंट पर लेकर घर में रखी नगदी, सोने चांदी के जेवरात,मोबाईल फोन आदि लूटकर मोके से फरार हो गए। किसी तरह बुजुर्ग दंपत्ति ने साहस करते हुए शोर मचा दिया जिस पर आस पास रहने वाले लोग तुरन्त ही मोके की ओर दौड़ पड़े जहां घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दी गई।

उधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस सीओ नई मंडी धनंजय कुशवाह, एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी सहित जिले के पुलिस कप्तान अभिषेक यादव भी घटना स्थल पर पहुंचे और पीड़ितों से जानकारी हासिल की है। यहाँ फोरेंसिक टीम के साथ ही मोके पर डॉग स्क्वैड टीम ने भी घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया है एस एस पी अभिषेक यादव ने बताया की मामले की हर अंगिल से जाँच की जा रही है क्षेत्र में लगे सी सी टीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।

Tags

Related Articles

Back to top button