Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बुजुर्ग ने कोविड सेंटर की चौथी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, परिजनों ने अस्पताल सहित जिला प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के नेशनल हाईवे 58 थाना मंसूरपुर क्षेत्र अंतर्गत मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कोविड-19 केयर सेंटर की चौथी मंजिल से कूदकर एक कोरोना पेशेंट बुजुर्ग ने आत्महत्या कर ली ,जहां मौके पर भारी भीड़ लग जाने के चलते अस्पताल कर्मियों ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी देकर पुलिस को बुलवा लिया तो वहीं घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने जिला प्रशासन और अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है और उच्चस्तरीय जांच की मांग की है इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने बताया की कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति द्वारा आत्म हत्या करने का मामला सामने आया है जाँच की जा रही है जाँच के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज का है जहां बीते दिनों 8 तारीख को कोरोना की पुष्टि होने पर राजकुमार पुत्र रोहतास उम्र 50 वर्ष को कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया था। जिन्होंने आज अलसुबह आईसीयू की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली घटना स्थल पर जहां लोगों की भारी भीड़ लग गई तो वहीं अस्पताल कर्मियों ने पुलिस को सूचना कर मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। जानकारी पाकर रात में ही व् सुबह सवेरे सभी परिजन मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज जा पहुंचे जहां उन्होंने अस्पताल कर्मियों, अस्पताल प्रशासन और जिला प्रशासन पर लापरवाही के गम्भीर आरोप लगाये है।

मृतक के पुत्र रविन्द्र ने बताया कि हमारे मरीज की हमारे साथ ठीक ठाक बातचीत हुई थी जिन्होंने अस्पताल प्रशासन पर खान-पान सहित सही तरीके से इलाज न करने का आरोप लगाया था। रविन्द्र ने बताया की अस्पताल कर्मियों ने हमसे वह जगह भी छिपाई है जहां आत्महत्या करना बताया जा रहा है उन्होंने कहा की मोके पर साफ सफाई कराकर गाड़ियां तक पार्क करा दी गई हैं। मोके पर परिजनों सहित भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ ही प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। तो वहीं जब इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया की कोविड केयर सेंटर से एक व्यक्ति द्वारा आत्महत्या किये जाने का मामला सामने आया है जिसकी जाँच की जा रही है हर पहलुओं पर जाँच चल रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है, घटना थाना मंसूरपुर अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 मु0 नगर मेडिकल कॉलेज की हैै।

Tags

Related Articles

Back to top button