Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गंग नहर, पिकनिक प्वाइंट पर हरिद्वार की तर्ज पर हुई गंगा आरती

खतौली विधायक विक्रम सैनी सहित बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक एंव जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे के साथ ही क्षेत्रीय गणमान्य लोग रहे उपस्थित

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। जनपद के चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर स्थित खतौली गंग नहर पिकनिक प्वाइंट पर आज हरिद्वार की तर्ज पर आरती का आयोजन किया गया, यहां जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे खतौली विधायक विक्रम सैनी एवं बुढाना विधायक उमेश मलिक द्वारा आरती में सम्मिलित होकर धर्म लाभ उठाया।

बता दें मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण द्वारा क्षेत्रीय विधायक विक्रम सैनी के आदेश अनुसार गंगा घाट का सौंदर्यकरण एंव जिर्णोद्वार करा कर यह पुनीत कार्य किया गया है।

जनपद मुजफ्फरनगर के खतौली गंग नहर पर आज गंगा मैया की महाआरती व पिकनिक पॉइंट की शुरुआत की गई है जिसका उद्घाटन जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, खतौली विधायक विक्रम सैनी, बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक, एमडीए सचिव महेंद्र कुमार, एडीएम प्रशासन अमित कुमार ने पूजन से शुरू किया।

जिसके बाद खतौली गंग नहर तट पर भव्य गंगा आरती का आयोजन किया गया जहां खतौली गंग नहर पर पिकनिक पॉइंट व गंगा महाआरती का आयोजन खतौली विधायक विक्रम सैनी व जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे के अथक प्रयासों से आज से शुरू हुआ है।

तो वहीं इस आयोजन में खतौली के आसपास के क्षेत्रों से भी भारी संख्या में महिला व पुरुष एंव बच्चे पूजन और गंगा आरती में शामिल हुए।

यहाँ खतौली विधायक ने कहा की सावन के महीने में करोड़ों शिव भक्त कावड़िये गंगा जल लेकर खतौली से गुजरते हैं जिसकी व्यवस्था के लिए खतौली गंग नहर पिकनिक पॉइंट व गंगा आरती के आयोजन की शुरुआत आज से की गई है।

खतौली की जनता हरिद्वार के बाद यहां मिनी गंगा को हरिद्वार की हर की पौड़ी को महसूस कर सकेंगे इस आयोजन में प्रशासनिक अधिकारी व स्थानीय जनप्रतिनिधि मोजूद रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button