Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सपा आरएलडी विधायक दोषी करार मिली सजा, जुर्माना लगाने के बाद फिर मिली जमानत

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद से इस वक्त की बड़ी ख़बर सामने आ रही है, सपा आरएलडी गठबंधन के अनिल कुमार को आचार संहिता के उल्लंघन करने पर दोषी करार दिया गया है। दोषी करार के बाद पुरकाजी विधानसभा से विधायक अनिल कुमार को 15 दिन की सजा भी मिली है, सजा के साथ-साथ 100 रुपये का जुर्माना लगाने के बाद फिर जमानत भी दी गयी है।

आपको बता दे कि 2017 में आचार संहिता का उल्लंघन करने पर मुज़फ्फरनगर जनपद की पुरकाजी विधान सभा से सपा आरएलडी विधायक अनिल कुमार को सज़ा हुई हैं।

फिर अदालत ने सजा के बाद जुर्माना भी ठोका है, पुरकाजी से सपा-आरएलडी गठबंधन विधायक अनिल कुमार को अदालत ने आचार संहिता उल्लंघन के एक मामले में दोषी करार दिया है।

यहां एमपी/एमएलए कोर्ट ने अनिल कुमार पर दोषी ठहराते हुए 15 दिन की सजा और 100 रुपये का जुर्माना भी ठोका है। विधायक अनिल कुमार 2017 के आचार संहिता उल्लंघन के एक मामले में आज कोर्ट में पेश हुए थे।

बाद में उन्हें जमानत मिल गई यहां उन्होंने कोर्ट के सम्मान की भी बात कही तो व्ही सजा पर भी बोलते हुए कहा 100 रुपये का जुरमाना व 15 दिन की यह सजा, एक तरह से बेज्जती सी कर दी करनी थी तो कम से कम छः महीने की तो करते।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button