Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अस्पताल बना शराब का अड्डा, वीडियो वायरल, जाँच के बाद होगी बड़ी कार्यवाही, ADM

बुढाना आयुर्वेदिक औषधि चिकित्सालय बना शराब का अड्डा ,

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश सरकार अस्पतालों के लिए नई नई सुविधाएं उपलब्ध करा रही है तो वही बुढाना के आयुर्वेदिक औषधि चिकित्सालय में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला कि वार्डबॉय और सफाई कर्मचारी दोनों शराब के नशे की हालत में शराब पीते दिखे। जब मरीज ने उनसे पूछा कि तुम अस्पताल में यह क्या कर रहे हो तो वार्ड बॉय द्वारा नशे की हालत में ही मरीज को अपशब्द कहते हुए गिलास में शराब पीने का वीडियो शोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें जनपद मु0 नगर के बुढ़ाना अंतर्गत आर्युवेदिक स्वाथ्य केंद्र का यह पूरा मामला बताया जा रहा है जहां स्वास्थ्य केंद्र पर एक सफाई कर्मी और वार्ड बॉय का खुले आम शराब पिने का वीडियो वायरल हो रहा है वीडियो वायरल होने के बाद अब जिला प्रशासनिक अधिकारी इसमें कार्यवाही की बात कह रहे है। बता दें जिस वक्त दोनों व्यक्ति शराब पी रहे थे उसी वक्त किसी मरीज ने यह सारा नजारा अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया और इसे शोशल मिडिया पर पर वायरल कर दिया।

दरअसल मामला बुढ़ाना तहसील क्षेत्र के आयुर्वेदिक औषधि चिकित्सालय का है जहां पर बीते दिनों दोपहर के वक्त एक मरीज अपने बेटे की दवाई लेने के लिए औषधि चिकित्सालय जाता है तो उसने वहां पर ऐसा नजारा देखा कि वह दंग रह गया। उसने यह सारा मामला अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया जिसमें वार्ड बॉय कहता नजर आ रहा है कि हम शराब पी रहे हैं जहां शिकायत करनी हो कर ले कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

वही बराबर में खड़े सफाई कर्मचारी भी नशे की हालत में सारी बातें सुन रहा था जिसके चलते वार्ड बॉय द्वारा नशे की हालत में मरीज को अस्पताल से धक्के देकर बाहर निकाल दिया गया। मरीज ने यह वीडियो शोशल मिडिया पर वायरल कर दी वीडियो वायरल होने के बाद अब जिला प्रशासनिक अधिकारी कार्यवाही की बात कह रहे हैं। एडीएम प्रशासन अमित कुमार सिंह की माने तो मामले की जाँच कराई जा रही है सत्यता पाये जाने पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

Tags

Related Articles

Back to top button