Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सूबे के साथ ही जनपद में भी हुआ सड़क जागरूकता माह का शुभारंभ

जनप्रतिनिधियों सहित जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों ने दिखाई हरी झंडी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। एक तरफ जहां सूबे के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ द्वारा सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश में सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ किया गया है, जिसके चलते प्रदेश की जनता को दुर्घटनाओं के प्रति सजग एंव सुरक्षित किया जा सके ,तो वहीं उनके आदेशानुसार ही जनपद में भी विधायक बुढ़ाना उमेश मलिक, विधायक खतौली विक्रम सैनी जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे SSP अभिषेक यादव, सहित कई पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों ने हरी झंडी दिखाकर सड़क जागरूकता माह के शुभारम्भ सहित वाहन रैली का किया आयोजन।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के जिला पंचायत सभागार कक्ष का है जहां आज सड़क सुरक्षा माह का दीप प्रवज्जलित कर शुभारम्भ किया गया तथा सभी को यातायात सम्बन्धी नियमों के शतप्रतिशत पालन करने व कराने हुए शपथ भी दिलाई गयी।

कार्यक्रम के दौरान जनप्रतिनिधियों के साथ ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे जहां उन्होंने यातायात सम्बंधित जरुरी जानकारियां दी तो वहीं वाहनों से होने वाली दुर्घटनाओं से कैसे बचा जाये इस बारे में भी लोगों को जागरूक किया।

विधायक उमेश मलिक एंव विधायक विक्रम सैनी ने लोगों को वाहनों से होने वाली दुर्घटनाओ के प्रति जागरूक करने के लिए बताया की बिना हेलमेट के दो पहियां वाहन कतई न चलाये और दो पहियां पर सिर्फ और सिर्फ दो ही सवारी बैठें , चार पहियां वाहन चलाते समय सीट बैल्ट का प्रयोग करें तो वहीं दो पहियां व् चार पहियां वाहन चलाते समय मोबाईल पर भी बात न करें।

तेज गति से भी वाहनों को न दौड़ाएं और अपनी व् अपनी की सुरक्षा करें, यहां सभी ने यातायात माह के अंतर्गत शहर भर में लोगों को जागरूक करने के उदेशय से एक वाहन रैली का भी आयोजन करते हुए रैली में चलने वाले वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस मोके पर बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक, खतौली विधायक विक्रम सैनी,भाजपा नेता संजय अग्रवाल जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे परिवहन अधिकारी विनीत मिश्रा, एस एस पी अभिषेक यादव, सहित कई पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button