Breaking Newsउत्तरप्रदेश

किसान संघटनो को शिवसेना की खुली चुनौती, त्यौहारों पर लगाया जाम तो निपटेगी शिवसेना

शहर के नई मंडी इलाके में किसानो द्वारा सड़क जाम पर किसानो से भिड़े शिव सेना जिलाध्यक्ष बिट्टू सिखेड़ा

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में आज जानसठ फ्लाईओवर के नीचे उस वक्त खासा हंगामा खड़ा हो  गया जब एक बैंक के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे किसानो से शिव सेना जिलाध्यक्ष बिट्टू सिखेड़ा भिड़ गए और मुख्य सड़क पर जाम लगा रहे किसानो को जाम खोलने की बात कही है, यहां बिट्टू सिखेड़ा ने कहा की अगर त्यौहारों के चलते किसी भी किसान संघटन ने मंडी अथवा शहर के किसी भी मार्ग को जाम किया तो शिव सेना उनसे अपने स्टाईल में निपटेगी।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु० नगर के थाना नई मंडी अंतर्गत जानसठ फ्लाईओवर के नीचे मुख्य मार्ग का है जहां आज  एक्सिस बैंक के बाहर किसान यूनियन तोमर गुट के किसानो ने भारी संख्या में पहुंचकर जाम लगा दिया।

बैंक के बाहर किसानो द्वारा जाम लगाये जाने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस में भी हड़कंप मच गया जाम के चलते दोनों तरफ वाहनों की आवाजाही रुक गई और लोग सड़कों पर जाम में फंस गए।

उधर जाम में काफी देर फंसे शिव सेना जिलाध्यक्ष बिट्टू सिखेड़ा ने जब देखा की किसान रास्ता नही खोल रहे तो उन्होंने किसानो का विरोध किया और कहा की त्यौहारों के चलते आप लोग यहां ज्यादा देर जाम न लगाएं लेकिन जाम लगा रहे किसानो और शिव सेना जिलाध्यक्ष में काफी देर तक गहमा गहमी होने लगी किसी तरह स्थानीय पुलिस ने बीच बचाव करा दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कर जाम खुलवाने का प्रयास किया।

जिस पर बिट्टू सिखेड़ा ने भाकियू (तोमर) के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को जाम खोलने को कहा लेकिन किसानो द्वारा जाम ना खुलने कि बात कही गई जिस पर शिवसेना जिला प्रमुख बिट्टू सिखेड़ा ने चेतावनी दी कि यदि आधे घंटे के अंदर प्रशासन द्वारा सड़क खाली नहीं कराई गई तो शिवसैनिक खुद सड़क खाली कराकर जाम खुलवाने में सक्षम है।

मामला गरमाते देख स्थानीय पुलिस द्वारा आधे घंटे से पहले ही सड़क खाली कराकर जाम खुलवाया गया इस पर शिवसेना जिला प्रमुख बिट्टू सिखेड़ा ने थाना नई मंडी पुलिस का आभार व्यक्त किया साथ ही साथ जिले के किसान संघटनो को चेतावनी दी की यदि किसान संघटनो ने त्योहारो के चलते जाम लगाया तो शिव सेना उनसे अपने स्टाईल में निपटेगी।।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button