Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ऐतिहासिक होगी आज की पंचायत, चांदबीर सिंह बालियान भकियू प्रदेश सचिव

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। एक तरफ जहां दिल्ली स्थित गाजीपुर बॉर्डर पर बीती देर रात भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत द्वारा भावुकता के बाद आह्वान किया गया था कि लाखों किसान जहां गाजीपुर बॉर्डर पर जुड़ेंगे।

तो वही जनपद मुजफ्फरनगर के राज्य के मैदान में भी एक महापंचायत का आयोजन किया जाएगा जिसके चलते देर रात्रि में ही उनके भाई और राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत द्वारा आहूत यह महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है।

जिसमें आज हजारों से भी अधिक की संख्या में भीड़ जुटने अनुमान है जिसकी तैयारी आज सुबह से ही शहर के राज्य के मैदान में की जा रही है वहां भाकियू के ही चांदवीर बालियान का कहना है कि यह पंचायत ऐतिहासिक होगी जिसमे भाकियू सहित अन्य राजनैतिक पार्टियों के लोग भी शामिल होंगे।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित राजकीय मैदान का है जहां देर रात से ही पंचायत का आव्हान होते ही तंबू और स्टेज गाड़ दिए गए हैं।

आज सुबह दिन निकलते ही जहां भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौके पर मौजूद रहकर स्थिति को बनाने में जुटे रहे तो वही जिला पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी भी हर स्तर से अपनी तैयारी में जुटे रहे।

यहां एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी की अगुवाई में भारी पुलिस फोर्स, आर,आर एफ सहित जनपद भर की पुलिस कड़ी चौकसी की तैयारी में है।

हालांकि 11:30 बजे तक भी भारतीय किसान यूनियन का कोई भी बड़ा नेता या अन्य पार्टी के नेता पंचायत स्थल पर नहीं पहुंचे थे।

Related Articles

Back to top button