Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ शातिर लुटेरा गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपी का साथी जंगलों के रास्ते फरार होने में रहा कामयाब जिसकी पुलिस घण्टो तलाश करती रही मगर सफलता नही मिली, पकड़े गए आरोपी के पास से एक बाईक, अवैध असलाह कई कारतूस खोका भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद  की थाना खतौली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान शातिर चैन सनेचर एवं चोर लुटेरे बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है, जबकि पकड़े गए आरोपी का साथी जंगलों के रास्ते फरार होने में कामयाब रहा जिसकी पुलिस घंटों तलाश करती रही मगर सफलता नहीं मिली, पकड़े गए।  बदमाश के पास से एक बाइक, अवैध असलाह, कई जिंदा व कई खोका कारतूस भी पुलिस ने बरामद किए हैं सीओ खतौली का कहना है कि पकड़े गए बदमाश के विरुद्ध कई मामले दर्ज हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मुजफ्फरनगर की थाना खतौली पुलिस क्षेत्र के पमनावली चौकी क्षेत्र अंतर्गत वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी एक बाइक पर पुलिस को दो संदिग्ध युवक आते दिखाई दिए जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया मगर युवकों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर झोंक भागने का प्रयास किया जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी भाग रहे बदमाशों को ललकारा और उन पर फायर झोंक दिया।

जिसमें एक युवक के पैर में गोली लगने से जहां वह बाइक सहित गिर पड़ा तो वही उसका साथी जंगल के रास्ते फरार होने में कामयाब रहा। जिसकी पुलिस ने जंगलों में काफी देर तक तलाश की मगर सफल नहीं हो सकी उधर पुलिस ने आरोपी को घेरकर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम शौकत उर्फ मोनी पुत्र मुस्तकीम निवासी इस्लामनगर थाना खतौली जनपद मुजफ्फरनगर बताया। जिसके पास से पुलिस ने एक तमंचा मय दो जिन्दा व दो खोखा कारतूस 315 बोर ,चोरी की एक मोटरसाईकिल स्पलैण्डर बरामद की।

सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह ने बताया की पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का लूटेरा/चैन स्नैचर अपराधी है जिसपर मेरठ, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर में लूट,चैन स्नैचिंग, गैंगस्टर, हत्या का प्रयास जैसी संगीन धाराओं में 41मामले दर्ज है। थाना खतौली क्षेत्र के जामन धर्म कांटे के पास हुई मुठभेड़।

Related Articles

Back to top button