Breaking Newsउत्तरप्रदेश

हाईवे किनारे मिला महिला का शव, इलाके में मचा हड़कंप

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किए मगर सफलता नहीं मिली बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परीक्षण को भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है

खबर वाणी / भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के नेशनल हाईवे 58 स्थित थाना पुरकाजी अंतर्गत पुरकाजी – फलौदा मार्ग के पास एक महिला के शव मिलने से आस- पास से गुजर रहे राहगीरों सहित स्थानीय ग्रामीणों में हड़कंप मच गया, किसी ने घटना की सूचना यूपी 112 डायल और स्थानीय पुलिस को भी दे दी सूचना मिलते ही थाना पुरकाजी पुलिस दल- बल के साथ मौके पर पहुंची और महिला के शव की शिनाख्त के प्रयास किए , काफी प्रयास के बाद भी महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी बाद में पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर जहां पोस्टमार्टम को भेज दिया तो वही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 फलोदी पुरकाजी मार्ग के पास का है जहां दोपहर को राहगीरों ने हाईवे किनारे किसी महिला के शव पड़े देखे जाने की सूचना यूपी 112 डायल और थाना पुरकाजी पुलिस को सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मैं दल बल के साथ मौके पर पहुंची और शव की स्थानीय ग्रामीणों एवं राहगीरों से शिनाख्त के प्रयास किए।

लेकिन घंटों के अथक प्रयास के बाद भी जब महिला की कोई शिनाख्त नहीं हुई तो पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जहां पोस्टमार्टम को भेज दिया तो वही आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

आसपास के ग्रामीणों की माने तो महिला को किसी ने हत्या कर यहां हाईवे किनारे शव फेंक दिया गया है उधर पुलिस ने बताया है की एक महिला का शव मिला है जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी शिनाख्त के प्रयास जारी है।

महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्यवाही जारी है मृतक महिला के तन पर लाल रंग के पकड़े हैं पुलिस का कहना है की शव दो तीन दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। थाना पुरकाजी क्षेत्र के फलौदा हाईवे रोड का पूरा मामला।

Tags

Related Articles

Back to top button