Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश हुआ घायल, पकड़े गए बदमाश के दो साथी मौके से हुए फरार

पकड़े गए बदमाश के पास 30 हजार की नगदी, अवैध असलाह कारतूस खोका सहित लूट में प्रयुक्त बाईक भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में दिन छिपते ही बाइक सवार बदमाशों और पुलिस के बीच उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब पुलिस क्षेत्र में वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी, बताया जा रहा है कि एक बाइक पर तीन बदमाश मंडी क्षेत्र के अल्मासपुर से पुलिस चेकिंग को देखकर भोपा रोड की तरफ भागने लगे, जिसके चलते पुलिस ने आला अधिकारियों को सूचित कर भाग रहे बदमाशों का पीछा किया जहां भोपा रोड स्थित चौकी गांधीनगर क्षेत्र में पुलिस ने भाग रहे बदमाशों को ललकारा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी बदमाशों पर गोली चला दी जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल होकर गिर पड़ा तो वही कुछ दूरी पर उसके 2 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब रहे, पकड़े गए बदमाश के पास से ₹30000 की नकदी, अवैध असलाह कारतूस खोखा सहित मंडी क्षेत्र में हुई लूट में प्रयुक्त एक बाइक भी बरामद की गई है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भोपा रोड स्थित गांधी नगर पुलिस चौकी क्षेत्र का है जहां दिन छिपते पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।

बताया जा रहा है की पुलिस आला आलाधिकारियों के दिशा निर्देशों के अनुपालन में संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चेकिंग एवं संदिग्ध युवकों की तलाशी कर रही थी।तभी अलमासपुर चौक पर पुलिस चेकिंग के दौरान एक बाइक पर तीन युवक पुलिस को देख भागने लगे हालांकि पुलिस ने भाग रहे बदमाशों को रोकने के लिए काफी प्रयास किए मगर बदमाश भोपा रोड की तरफ भाग लिए।

भाग रहे बदमाशों को संदिग्ध मान पुलिस ने आला अधिकारियों को सूचित कर बदमाशों का पीछा किया जहां बाइक सवार बदमाशों को थाना नई मंडी क्षेत्र की ही चौकी गांधीनगर पुलिस ने रुकने का इशारा किया मगर यहां भी बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने लगे और पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया।

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी भाग रहे बदमाशों को ललकारा और गोली चला दी जिसके चलते बाइक सवार एक युवक के पैर में पुलिस की गोली जा लगी और तीनों लड़खड़ाते हुए सड़क किनारे खाई में जा गिरे जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक घायल बदमाश के 2 साथी अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने मोके पर पहुंचकर घायल बदमाश की घेराबंदी करते हुए उसे हिरासत में ले लिया पकड़े गए बदमाश के पास से ₹30000 की नकदी अवैध असलाह, कारतूस खोखा सहित बीते दिनों नई मंडी के व्यापारी से हुई 4 लाख की लूट में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की गई है पुलिस की माने तो पकड़े गए बदमाश व् उसके साथियों ने बीते दिनों नवीन मंडी में व्यापारी के मुनीम से 4 लाख रूपये की नगदी व् स्कूटी लूट ली थी।

पुलिस और बदमाशो की मुठभेड़ की सूचना मिलते ही मोके पर एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी, सीओ नई मंडी धनंजय कुशवाह ,थाना प्रभारी नई मंडी अनिल कपर्वान् सहित गांधी नगर चौकी इंचार्ज,कूकड़ा मंडी चौकी इंचार्ज भारी पुलिस फोर्स के साथ मोके पर पहुंच गए।

पकड़े गए बदमाश का नाम पंकज पुत्र सतपाल निवासी मौहल्ला भगवानपुरी कस्बा व् थाना दौराला जनपद मेरठ बताया जा रहा है। पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ की सूचना मिलते ही पीड़ित व्यापारी भी अन्य व्यापारियों के साथ मोके पर पहुंचे जहां उन्होंने लूट में प्रयुक्त बाईक की शिनाख्त की गयी है।

Tags

Related Articles

Back to top button