Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जंगल में 11वी कक्षा के छात्र की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुटे

खबर वाणी / भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत गांव बिलासपुर के जंगल में एक युवक की गोली मारकर हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई , हत्या की सूचना जंगल में आग की तरह फैलते ही मोके की ओर ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा तो वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस एवं वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मोके पर पहुंच गए और गहनता से जाँच पड़ताल शरू कर दी है पुलिस एंव परिजनों की माने तो हत्या परिवार के ही युवक ने की है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत गांव बिलासपुर के जंगल का है जहां देर शाम जंगल में 16 ,17 वर्षीय युवक की उसी के परिजन ने उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब युवक जंगल में अपने पिता से कुछ दूरी पर ही एक ट्यूव्बेल पर बैठा था।

गोली की आवाज सुनकर मृतक का पिता एवं अन्य ग्रामीण मौके की ओर दौड़ पड़े जहां घायल अवस्था में परिजनों ने युवक को उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया तो वही हत्यारोपी हत्या कर मौके से फरार हो गया।

मृतक की फाइल फोटो

बताया जा रहा है कि प्रिंस पुत्र अजय धीमान गांव के जंगल में ही अपने खेतों की ट्यूबेल पर अपने मामा दीपक व अन्य रिश्तेदार के साथ बैठा था जहां किसी बात को लेकर प्रिंस के मामा ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

गोली की आवाज सुनते ही प्रिंस का पिता अजय एवं पास ही खेतों में काम कर रहे अन्य ग्रामीण भी मौके की ओर दौड़ पड़े जहां घायल अवस्था में सभी लोग प्रिंस को उठाकर जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने प्रिंस को मृत घोषित कर दिया।

उधर जंगल में युवक की हत्या से गांव में भी हड़कंप मच गया आनन-फानन में ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए।

तो वहीं सूचना मिलते ही थाना नई मंडी प्रभारी अनिल कुमार कपर्वान् सीओ नहीं मंडी धनंजय कुशवाह एवं एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए जहां पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया तो वहीं मृतक के पिता से घटना के संबंध में जानकारी हासिल की है।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक दो भाई दो बहनों में सबसे छोटा था घटनास्थल से उबले हुए अंडे सिगरेट नमकीन आदि सामान भी बरामद हुआ है पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर जहां पोस्टमार्टम को भेज दिया तो वही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ के साथ ही पास के गांव मखियाली एवं कूकड़ा के पूर्व प्रधान संजीव उर्फ कल्लू ,समाज सेवी उमेश धीमान आदि भी मौके पर पहुंच गए थे खबर लिखे जाने तक मृतक के परिजन थाने में तहरीर देने की तैयारी में थे।

Tags

Related Articles

Back to top button