Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अवैध शराब बनाते आरोपी गिरफ्तार ,शराब बनाने के उपकरण भट्टी आदि जब्त

काफी समय से मिल रही सूचना पर घेरा बन्दी करते हुए पुलिस ने की कड़ी कार्यवाही लहन को भी किया मोके पर नस्ट

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना रामराज पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब बनाने व बेचने के मामले में एक आरोपी को घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, यहां पुलिस ने मौके पर ही भारी मात्रा में लहन को नष्ट किया तो वही शराब बनाने के उपकरण भी जप्त कर लिए हैं पुलिस ने पूछताछ के बाद आज पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव द्वारा छेड़े गए अवैध शराब, शराब बनाने के गोरखधंधे में संलिप्त आरोपियों नशाखोरी एवं जीरो ड्रग्स अभियान चलाए जाने के क्रम में थाना रामराज पुलिस को मुखबिर खास की सूचना पर उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने मौके से एक आरोपी को अवैध शराब बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया।

थाना रामराज पुलिस के तेज तर्रार उप निरीक्षक प्रदीप नादर द्वारा मुखबिर ख़ास की सूचना पर क्षेत्र के गांव जमालपुर के जंगल में अवैध अपमिश्रित शराब बनाते रंगे हाथ मोके पर ही घेरा बन्दी करते हुए हुए गिरफ्तार कर लिया तो वहीं मोके पर ही शराब बनाने के उपकरण जप्त कर लिए यहाँ पुलिस ने भारी मात्रा में लहन को भी मोके पर ही नस्ट कर दिया और पकड़े गए आरोपी को मय साजो सामान हिरासत में लेकर थाने ले आई ।

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम
रुपेन्द्र पुत्र बिलकर निवासी जमालपुर खादर थाना रामराज जनपद मुजफ्फरनगर होना बताया

पुलिस को मोके से
11 लीटर अवैध अपमिश्रित शराब, 800 ग्राम यूरिया, 500 लीटर लहन ( जोकि मौके पर ही नष्ट किया गया ) के साथ ही अवैध शराब बनाने के अपकरण भी बरामद किये गए।पुलिस ने आज पकड़े गए आरोपी से पूछ ताछ के बाद सम्बंधित मामले में कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेज दिया है 

Related Articles

Back to top button