Breaking Newsउत्तरप्रदेश

क्रिकेट खेल रहे युवकों में चली गोली, एक घायल, आरोपी मौके से फरार

आस पड़ोस के रहने वालों सहित घायल के दोस्तों ने पुलिस को सूचना कर घायल को कराया जिला अस्पताल में भर्ती

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में दोपहर बाद उस वक्त सनसनी फैल गई जब थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला साकेत में क्रिकेट खेल रहे नवयुवकों में हुई कहासुनी के दौरान हुए झगड़े में गोली चलने से एक युवक घायल हो गया जबकि आरोपी मौके से फरार हो गए, तो वही घायल युवक के दोस्तों सहित आस पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना कर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां उसका इलाज जारी है मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी हासिल कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है सीओ सिटी की माने तो आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत साकेत चौकी से चंद कदमों की दूरी का है जहां एक कॉलेज के मैदान में क्रिकेट खेल रहे युवको में कहासुनी के बाद हुए झगड़े के दौरान चली गोली से एक युवक घायल हो गया जबकि आरोपी मोके से फरार हो गए।

गोली की आवाज व् घायल की चीख पुकार सुनते ही आस-पड़ोस के मोहल्ला वासियों सहित घायल युवक के दोस्त घायल को उठाकर जिला अस्पताल दौड़े तो वहीं किसी ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी।

सूचना मिलते ही थाना सिविल लाईन पुलिस पहले घटना स्थल व् बाद में जिला अस्पताल पहुंची जहां घायल से जानकारी लेकर पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है घायल युवक मनीष निवासी सर्वट बताया जा रहा है।

सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह की माने तो घायल से जानकारी ले ली गई है जिन युवकों के नाम उसने बताएं है उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा हालाँकि अभी तक घायल के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नही आई है।

Tags

Related Articles

Back to top button