Breaking Newsउत्तरप्रदेश

खतौली  गंगा घाट पर हुई महाशिवरात्रि की पहली आरती, भक्तो ने किया गंगा स्नान

क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल सहित विधायक एंव जिलाध्यक्ष भी हुए शामिल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। देश प्रदेश के साथ ही जहां जनपद में भी आज महाशिवरात्रि पर्व बड़ी ही हर्षोल्लास एवं धूमधाम से मनाया जा रहा है, तो वही कस्बा खतौली में स्थित गंगा घाट पर आज पहली महाआरती और शाही स्नान किया गया, आरती में शामिल होने के लिए यहां भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, क्षेत्रीय विधायक विक्रम सैनी एवं भाजपा जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला सहित कई पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुज़फ्फरनगर के क़स्बा खतौली में स्थित मुख्य गंगा घाट को जहां क्षेत्रीय विधायक विक्रम सैनी के प्रयास से जीर्णोद्वार एंव साज सज्जा कर इसे क़स्बा वासियों के लिय धार्मिक एंव पर्यटक स्थल बना दिया गया है जहां लोग गंगा स्नान के साथ ही गंगा आरती में भी शामिल होते हैं।

आज देश भर के साथ ही जनपद में भी महाशिवरात्रि बड़े ही हर्षोल्लास एंव धूम धाम के साथ मनाई जा रही है इसकी के चलते कस्बा खतौली में भी आज महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर देर शाम गंगा आरती एंव शाही गंगा स्नान का आयोजन किया गया।

जिसमे क्षेत्रिये कस्बा वासियों सहित भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, क्षेत्रीय विधायक विक्रम सैनी सहित नगर के पदाधिकारी एंव कार्यकर्ताओं के साथ ही कहीं पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे यहां सभी ने मुख्य गंगा आरती एवं शाही स्नान में शामिल होकर धर्म लाभ उठाया।

Related Articles

Back to top button