Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सहारनपुर कमिश्नर ने किया जनपद में औचक निरीक्षण, कई व्यवस्थाएं मिली ठीक, तो कई जगह मिली खामिया

जाँच के दिए आवश्यक दिशा निर्देश

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में आज जिला कलेक्टर, आईटीआई कॉलेज, एवं ड्राइविंग टेस्टिंग कार्यालय का सहारनपुर कमिश्नर ने किया औचक निरीक्षण ,औचक निरीक्षण में कई जगह कमिश्नर को खामियां मिली तो कई जगह व्यवस्था ठीक ठाक रही, जहां-जहां खामियां मिली है वहां जांच के आदेश कमिश्नर द्वारा दे दिए गए हैं यदि जांच में कोई दोषी पाया गया तो निश्चित ही उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

 

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के जिला कलेक्ट्रेट का है जहां आज सहारनपुर कमिश्नर ए वी राजमौली ने कलेक्ट्रेट में एक-एक कार्यालय का गहनता से निरीक्षण किया है।

यहां हर कार्यालय में बारीकी से हर दस्तावेज और कार्यालय की स्थिति की जांच की गई जहां कमी दिखी वहां नाराजगी दिखाई, तो वहीं जहां मानक पूरे दिखे वहां संतुष्ट नजर आए कमिश्नर ए वी राजमौली।

कमिश्नर ने मेरठ रोड पर स्थित आई टी आई कालेज, ड्राइविंग टेस्टिंग कॉलेज आदि कार्यालयों का भी निरीक्षण किया और बिल्डिंग, दस्तावेज,मैदान आदि का निरीक्षण कर अधिनिस्थ अधिकारीयों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने कहा की कुछ शिकायते मिल रहीं थी जिनके सम्बन्ध में आज निरीक्षण किया गया है कुछ जाँच पड़ताल कराई जायेगी जो भी जाँच में दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

Tags

Related Articles

Back to top button