Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

लोनी उप जिलाधिकारी व अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने फर्जी तरीके से चल रहा है क्लिनिक पर की छापेमारी, मौके पर एक महिला को किया गिरफ्तार

खबर वाणी सवांददाता

ग़ाज़ियाबाद। आज मंगलवार को गोपनीय सूचना के आधार पर कस्बा लोनी जनपद गाजियाबाद में एक अपंजीकृत क्लीनिक पर छापेमारी कि गयी, जो कि राज क्लीनिक के नाम से अवैध तरीके से चल रही थी। जिसकी लोनी उप जिलाधिकारी शुभांगी व अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी को गोपनीय सूचना सूचना मिली थी। जिसका तत्काल प्रभाव से संज्ञान लेते हुए उप जिलाधिकारी और अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने  एक टीम का गठन किया गया।  और राज क्लीनिक पर छापेमारी की गई, छापेमारी के दौरान मौके पर एक अपंजीकृत महिला सीमा द्वारा एक महिला को एमटीपी करवाते हुए पकड़ा गया।

महिला के शैक्षणिक प्रपत्र मांगे जाने पर उन्होंने डीपीटी के कागजात दिखाएं उपयुक्त दोनों अधिकारी द्वारा मौके पर पुलिस बुला कर उक्त फर्जी महिला चिकित्सक को गिरफ्तार करा दिया गया है तथा क्लिनिक को सील कर दिया गया है डॉ सुनील कुमार त्यागी द्वारा लोनी थाना में एफ आई आर दर्ज करा दी गई है। टीम में आलोक,उमेश गुप्ता (विधिक सलाहकार) लाखन सिंह, उपस्थित रहे प्रकरण की सूचना मुख्य चिकित्सा अधिकारी को दे दी गई है।

Related Articles

Back to top button