Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सुबह से गायब बच्चे का शव जंगल में मिलने से मचा हड़कंप, सूचना पर पहुचीं पुलिस

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ और आलाधिकारी भी पहुंचे मोके पर जाँच पड़ताल जारी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के कस्बा खतौली क्षेत्र के गांव जसोला में सुबह से गायब एक बच्चे का शव गांव के जंगल में मिलने से परिजनों सहित ग्रामीणों हड़कंप मच गया, आनन फानन में मोके पर स्थानीय पुलिस के साथ ही आलाधिकारी भी पहुंच गए जहां बच्चे के परिजनों और ग्रामीणों से जानकारी हासिल कर पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना खतौली अंतर्गत ग्राम जसोला का बताया जा रहा है जहां सुबह लगभग 11 बजे से गायब एक बच्चा दीपांशु पुत्र सुनील घर से खेलने के लिए गया था लेकिन घन्टो बाद भी जब बच्चा वापस नही लौटा तो परिजनों को बच्चे की चिंता हुई और उन्होंने हर जगह तलाश के बाद बच्चे के ग़ायब होने की सूचना स्थानीय पुलिस को देकर उसकी तलाश शुरू की गयी।

दोपहर बाद ग्रामीणों ने गांव के जंगल में ही बच्चे की लाश देखी तो ग्रामीणों में हड़कंप मच गया आनन फानन में ही बच्चे के परिजन मोके पर पहुंचे जहां बच्चे के शव को देख परिजनों में चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह सहित एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी भी मोके पर पहुंच गए जहां पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परिजनों और अन्य ग्रामीणों से मामले की जानकारी हासिल की और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Tags

Related Articles

Back to top button