Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दुल्हेन्ड़ी (रंग) वाले दिन सभी देशी- विदेशी शराब की दुकानों सहित बीयर/भांग आदि की दुकाने पूर्णतः रहेंगी बंद

कोई भी बिना शराब की दुकानों, घर, होटल आदि से लेकर न पिए शराब, पकड़े जाने और बिक्री करने पर होगी कठोर कार्यवाही - उदय प्रकाश जिला आबकारी अधिकारी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। शासन के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में जहां जिला प्रशासन ने आगामी पंचायत चुनावों को लेकर अभी से कमर कस ली है तो वहीं आगामी होली पर्व को लेकर भी सतर्कता के साथ जागरूकता अभियान छेड़ दिया है जिसके क्रम में आज जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे के दिशा निर्देशनो के चलते आबकारी अधिकारी उदय प्रकाश ने जनपद वासियों को अवैध शराब न लेने और न पीने के बारे में जानकारी दी है साथ ही साथ यदि कहीं भी अवैध शराब बनाई या बेचीं जा रही है तो उसकी जानकारी जिला पुलिस,आबकारी विभाग को दिए जाने के सम्बन्ध में भी लोगों से आग्रह किया है।

दरअसल आगामी पर्व, होली  (रंग) के अवसर पर जिला आबकारी अधिकारी उदय प्रकाश ने बताया की 29 मार्च को देशी शराब/विदेशी मदिरा/ बियर/ भांग/ स्प्रिट आदि के थोक/ फुटकर बिक्री के समस्त अनुज्ञापन जनपद में बन्द रखे जायेंगे।

मुजफ्फरनगर में जिला मजिस्ट्रेट सेल्वा कुमारी जे द्वारा शान्ति व्यवस्था के हित में आबकारी अधिनियम की धारा-59 में निहित प्राविधानों के अन्तर्गत प्रदत्त अधिकारों का प्रयोग करते हुए जनपद की समस्त देशी शराब, विदेशी मदिरा, बियर के थोक एवं फुटकर अनुज्ञापन, माॅडल शाॅप, भांग की दुकानों, एफ0एल0-6/7 बार अनुज्ञापन तथा एफ0एल0-16/17 अनुज्ञापन को होली (रंग) पर्व के दिन 29 मार्च 2021 को सांय 5 बजे तक बन्द रखने के आदेश दिये गए है।

इसी क्रम में आज जिला आबकारी अधिकारी उदय प्रकाश ने मिडिया के माध्यम से जनपद की जनता को जागरूक करने हेतु जानकारी देते हुए बताया की आगामी होली पर्व पर सभी लोग होली का त्यौहार हंशी ख़ुशी अपने घर और अपने के बीच मनाये।

बिना शराब की दुकानों के किसी से भी और कहीं से भी लालच वश अवैध शराब न ख़रीदे और न ही किसी को बेचने दें यदि कहीं भी कोई व्यक्ति अवैध शराब बेचता या खरीदता पकड़ा गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

उन्होंने जनता से जागरूकता लाने और अगर कहीं भी अवैध शराब बन रही या बेचीं जा रही है तो उसकी सूचना तुरन्त ही स्थानीय पुलिस/प्रशासन सहित आबकारी विभाग को देने का आग्रह किया है।

Related Articles

Back to top button