Breaking Newsउत्तरप्रदेश

चुनाव से पहले पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, अवैध तमंचा फैक्ट्री संचालक गिरफ्तार, जगह बदल बदलकर बनाता था अवैध हथियार

पकड़ा गया आरोपी ऑन डिमांड गाड़ी से करता था अवैध असलाह की सप्लाई, भारी मात्रा में अवैध असलाह व साजो सामान सहित एक कार बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद की थाना मीरापुर पुलिस के हाथ आज एक बड़ी सफलता लगी है, चुनाव से पहले ही मुखबिर खास की सूचना पर पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्टरी पर छापेमारी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसके कब्जे से अवैध अस्लोह् का जखीरा, असलेह बनाने का साजो सामान सहित एक ऑल्टो कार भी बरामद की गई है पकड़ा गया आरोपी ऑन डिमांड अवैध अस्लोह् की कार के द्वारा सप्लाई किया करता था, पुलिस अधिकारियों की माने तो पंचायत चुनाव से पहले ही पुलिस के हाथ यह बड़ी सफलता लगी है, अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है पकडे गये आरोपी पर दर्जन भर से अधिक मुकदमे दर्ज बताए गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों द्वारा छेड़े गए विशेष अभियान अवैध शराब,शराब वनाने/बेचने सहित अवैध हथियार बनाने व् बेचने वालों की धर पकड़ अभियान के क्रम में थाना मीरापुर पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी है जब पुलिस को सूचना मिली की एक अपराधी कार द्वारा अवैध हथियारों की सप्लाई के लिए क्षेत्र से निकलने वाला है।

सूचना को गम्भीरता से लेते हुए थाना प्रभारी संतोष कुमार यादव द्वारा टीम गठित कर बताये गए स्थान पर अपना जाल बिछा दिया और आरोपी की धर पकड़ में लग गए।

तभी मुखबिर के इशारा करने पर एक कार को पुलिस ने रुकवा लिया और घेराबन्दी करते हुए कार सवार को कार बाहर निकाल उसकी व् कार की तलाशी ली।

तलाशी के दौरान कार से भारी मात्रा में अवैध असलोहं का जखीरा व् साजो सामान बरामद किया गया जिसे देख मानो पुलिस की बांछे खिल गई और पुलिस पकड़े गए आरोपी को कार सहित हिरासत में लेकर थाने ले आई जिससे हुई पूछ ताछ में पकड़े गए आरोपी ने पुलिस टीम को अपना नाम ओरंगजेब पुत्र इस्तकार निवासी रहमतनगर थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर होना बताया है।

जिसके पास से पुलिस ने अवैध हथियारों के जखीरें में एक देसी रायफल 315 बोर, चार बन्दूक देसी 12 बोर।

दस तमंचे 315 व 12 बोर, तीन अधबने तमंचे (315 व 12 बोर)।

दस नाल 12 ट्रैगर 02 आरी, 08 ब्लैड,02 हथौडे, 03 रेती, 01 सिन्डासी, 01पेचकस, 02 छैनी, 01 ड्रिल मशीन, 06 स्प्रिंग, 02 सुम्मी, 20 रिपिट, 01 पंखा भट्टी(मशीन), 01 रेगमाल व अन्य उपकरण सहित एक चोरी की ऑल्टो कार सहित 1400 रुपये की नगदी भी बरामद की है।

एसपी देहात आलोक कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया की पकड़े गए आरोपी औरंगजेब उपरोक्त पर लूट, गैंगस्टर जैसी संगीन धाराओं में एक दर्जन अभियोग पंजीकृत है जिससे पूछ ताछ चल रही है उन्होंने बताया की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की तरफ से इस गुडवर्क करने वाली पुलिस टीम को प्रोत्साहन भी दिया जायेगा।

Tags

Related Articles

Back to top button